Begin typing your search above and press return to search.

Rajnandgaon News: नव वर्ष को लेकर पुलिस अलर्ट, सीसीटीवी से होगी बदमाशों पर निगरानी...

Rajnandgaon News: नव वर्ष को लेकर पुलिस अलर्ट, सीसीटीवी से होगी बदमाशों पर निगरानी...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

राजनांदगांव। पुलिस अधीक्षक मोहित गर्ग द्वारा शहर के बाजार में भीड़भाड़ होने से शांति व्यवस्था, सुरक्षा व्यवस्था एवं यातायात व्यवस्था के मद्देनजर पुलिस कन्ट्रोल रूम के जनसंवाद कक्ष में व्यापारियों की मीटिंग आयोजित की गई। नगर निगम कमिशनर अभिषेक गुप्ता, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राहुल देव शर्मा, एसडीएम अरूण वर्मा, सीएसपी अमित पटेल, डीएसपी यातायात हेमप्रकाश नायक, सराफा एशोसियेशन, चेम्बर ऑफ कॉमर्स एवं ट्रान्सपोर्ट यूनियन के व्यापारी एवं पदाधिकारगण, जनप्रतिनिधि, थाना प्रभारी कोतवाली एवं बसंतपुर प्रभारी उपस्थि हुए।

उक्त बैठक में एसपी गर्ग द्वारा शहर में यातायात व्यवस्था पर विशेष जोर देते हुए कहा की शहर में यातायात व्यस्था सुगम व सुचारू संचालन के लिये हम सब मिलकर काम करना होगा तथा व्यापारियों को निर्देशित किया कि वे अपने संस्थानों/दुकानों के बाहर पार्किंग छोड़कर अपना समान रखे वे अपने संस्थानों/दुकानों में लगे सीसीटीव्ही कैमरा को दुरूस्त कर लेवें और सभी अपने दुकानों में सीसीटीव्ही कैमरा आवश्यक रूप से लगावें जिससे अपराधियों में पहचान उजागर होने का भय हो और घटना पश्चात पुलिस को आरोपियों तक पहुंचने में सहायता मिले।

व्यापारियों द्वारा गुडाखू लाईन में भीड़ भाड़ को देखते हुये ट्राफिक पुलिस को पेट्रोलिंग करने हेतु कहा गया। शासन/प्रशासन, सराफा एशोसियेशन, चेम्बर ऑफ कामर्स एवं ट्रान्सपोर्ट यूनियन के व्यापारी एवं पदाधिकारगण द्वारा फ्लाई ओवर के नीचे पार्किं के संबंध में तथा शहर के चौक चौराहों व भीड़-भाड़ जगहों के संबंध में दो दिवस के भीतर टीम बनाकर सर्वे कर उस पर निजात पाने हेतु कहा गया।

पुलिस अधीक्षक द्वारा कहा कि जिले में वाहन दुर्घटनाओं को रोकने के लिए शराब पीकर वाहन चलाने वालों को ब्रेथ एनालिजर का उपयोग कर जांच करने तथा वाहन चलाते समय हेलमेट नही पहने वालों को यातायात नियमों के तहत कार्यवाही की जायेगी। व्यापारियों से अत्यधिक तेज आवाज में चलने वाले डी जे के दुष्परिणाम से अवगत कराते हुए संचालकों को कम आवाज में संचालित करने संबंध में चर्चा की गई।


Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story