Begin typing your search above and press return to search.

Rajnandgaon News: मोटर सायकल में लिफ्ट लेकर चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Rajnandgaon News:

Rajnandgaon News: मोटर सायकल में लिफ्ट लेकर चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार
X
By Sandeep Kumar

राजनंदगांव। राजनांदगांव पुलिस ने एक शातिर चोर को पकड़ा है, जो बाइक में लिफ्ट लेकर चोरी की घटना को अंजाम देता था।

दरअसल, एक पीड़ित ने 21 मई को एचडीएफसी बैंक राजनादगांव से रुपये निकला रुपये को अपने पिठठू बैग में पिछे रख हुआ था और अपनी मोटर सायकल से राजनादगांव से खैरागढ रोड पदुमतरा की ओर जा रहा था। इसी दौरान दोपहर करीबन 3 बजे एक व्यक्ति देशमुख होटल चौक में लगडाकर चल रहा था उसने लिफ्ट मांगा।धुप और गर्मी को देखते मैने उसे अपने मोटरसायकल में पिछे बैठा लिया। आगे संजीवनी हास्पीटल के पास वह उतर गया। मैं आगे जाकर पदुमतरा में अपने पिठठू बैग में देखा तो 50 हजार नगदी नहीं थे।

पुलिस ने शिकायत दर्ज कर घटना स्थल के आस पास सीसीटीव्ही कैमरा को चेक किया गया। आरोपी की पहचान होने पर जिला बालोद के ग्राम आडेझर में दबिश घेराबंदी कर हरीश धुव्र 29 वर्ष को पकड कर पूछताछ की। कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि लिफ्ट लेकर चलती मोटरसायकल में पिठठू बैग से 50,000 नगदी चोरी किया था। पुलिस ने चोरी की रकम से 35,000 जब्त किया है। शेष 15,000 को खाना-पीना व आने जाने और पार्टी में खर्च करना बताया। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश कर जेल दाखिल किया गया। चोरी के आरोपी को पकडने में सीसीटीव्ही कैमरा का महत्वपुर्ण योगदान रहा।

उक्त कार्यवाही में सायबर सेल प्रभारी निरीक्षक जितेन्द्र वर्मा, चौकी प्रभारी चिखली उप निरीक्षक नरेश कुमार बंजारे, प्र0आर0 अरुण नेताम, बसंत राव आर0 हरिश ठाकुर, परवेस वर्मा, राजकुमार बंजारा, अविरल भगत का महत्वपूर्ण भूमिका व सराहनीय योगदान रहा है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story