Begin typing your search above and press return to search.

Rajnandgaon News: 4 स्कूली बच्चे सहित आठ की मौत, तेज बारिश के दौरान गिरी बिजली, जानिए घटनाक्रम

Rajnandgaon News: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में आकाशीय बिजली गिरने से आठ लोगों की मौत हो गई

Rajnandgaon News: 4 स्कूली बच्चे सहित आठ की मौत, तेज बारिश के दौरान गिरी बिजली, जानिए घटनाक्रम
X
By Sandeep Kumar

राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में आकाशीय बिजली गिरने से आठ लोगों की मौत हो गई। मृतकों में चार स्कूली छात्र है। घटना सोमनी थाना क्षेत्र के जोरातराई गांव की है। इस हादसे के बाद इलाके में मातम पसरा हुआ है। वहीं, मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

जानकारी के मुताबिक, राजनांदगांव में तेज बारिश का दौर जारी है। आज भी जिले में जोरदार बारिश हो रही थी। ग्राम जोरातराई में कुछ लोग बारिश से बचने सीमेंट से बने पान ठेले के पास रूके हुये थे। इसी दौरान बिजली उनके उपर गिर गई। इस घटना में चार स्कूली बच्चे और चार युवक की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि बिजली की चपेट में आये अन्य घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां पर घायलों का उपचार जारी है।

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके कलेक्टर, एसपी सहित पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे थे। इलाके में घटना के बाद से मातम पसरा हुआ है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story