Begin typing your search above and press return to search.

Rajnandgaon Job: आईटीआई में 11 और 13 सितम्बर को लगेगा अप्रेंटिसशिप कैम्प, करें अप्लाई...

Rajnandgaon Job: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में आईटीआई में 11 और 13 सितम्बर को अप्रेंटिसशिप कैम्प लगेगा

Rajnandgaon Job: आईटीआई में 11 और 13 सितम्बर को लगेगा अप्रेंटिसशिप कैम्प, करें अप्लाई...
X
By Sandeep Kumar

Rajnandgaon Job राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में आईटीआई में 11 और 13 सितम्बर को अप्रेंटिसशिप कैम्प लगेगा। शासकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्था राजनांदगांव में 11 सितम्बर 2024 को सुबह 10 बजे से अप्रेंटिसशिप कैम्प का आयोजन किया गया है।

प्राचार्य शासकीय आईटीआई राजनांदगांव ने बताया कि अप्रेंटिसशिप कैम्प में व्हीई कमर्शियल व्हीकल लिमिटेड द्वारा विभिन्न पदों पर भर्ती की जाएगी, जिसमें 18 वर्ष से 23 वर्ष के व्यवसाय फिटर, मोटर मैकेनिक, वेल्डर, मैकेनिक डीजल, टर्नर, मशीनिष्ट तथा विद्युतकार में आईटीआई उत्तीर्ण प्रशिक्षणार्थी अपने समस्त शैक्षणिक तथा आवश्यक प्रमाण पत्र के साथ सम्मिलित हो सकते हैं।

शासकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्था राजनांदगांव में 13 सितम्बर 2024 को सुबह 10 बजे से प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया गया है। प्राचार्य शासकीय आईटीआई राजनांदगांव ने बताया कि प्लेसमेंट कैम्प में कैरियर-ट्री द्वारा एजीआई ग्लासपैक हैदराबाद के लिए विभिन्न पदों पर भर्ती की जाएगी।

किसी भी व्यवसाय में वर्ष 2020 से वर्ष 2023 तक आईटीआई उत्तीर्ण तथा अगस्त 2024 की परीक्षा में सम्मिलित प्रशिक्षणार्थी अपने समस्त शैक्षणिक तथा आवश्यक प्रमाण पत्र के साथ प्लेसमेंट कैम्प में शामिल हो सकते हैं। कैम्प में 18 से 28 वर्ष के केवल पुरूष उम्मीदवार एवं व्यवसाय फिटर को प्राथमिकता दी जाएगी।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story