Begin typing your search above and press return to search.

Rajnandgaon Accident News: तेज रफ़्तार ट्रक ने यात्रियों को ठोका, चार की मौत, घर जाने के लिए बस का कर रहे थे इंतेजार...

Rajnandgaon Accident News: बस का इंतेजार कर रहे यात्रियों को तेज रफ़्तार ट्रक ने रौंद दिया। इस घटना में चार लोगों की मौत हो गई। वहीँ, हादसे के बाद गुस्साएं लोगों ने चक्काजाम कर दिया।

Rajnandgaon Accident News: तेज रफ़्तार ट्रक ने यात्रियों को ठोका, चार की मौत, घर जाने के लिए बस का कर रहे थे इंतेजार...
X
By Sandeep Kumar

Rajnandgaon Accident News राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव से एक दुखद घटना सामने आई है। बस का इंतेजार कर रहे यात्रियों को तेज रफ़्तार ट्रक ने रौंद दिया। इस घटना में चार लोगों की मौत हो गई। वहीँ, हादसे के बाद गुस्साएं लोगों ने चक्काजाम कर दिया। घटना चिखली चौकी के तिलई ग्राम, स्टेट हाइवे की है।

दरअसल, तिलई ग्राम में एक परिवार में छट्ठी का कार्यक्रम था। मृतक चारों भी शामिल होने यहां आये थे। आज दोपहर चारों सड़क किनारे घर जाने के लिए बस का इंतेजार कर रहे थे। इसी दौरान एक तेज रफ़्तार ट्रक मवेशी को बचाने के चक्कर में सड़क किनारे खड़े चारों यात्रियों को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में मवेशी और चारों यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के दौरान ट्रक काफी तेज गति मे था।

इधर गुस्साए लोगों ने चक्काजाम कर दिया। पुलिस भी मौके पर पहुंची और काफी समझाइश के बाद आवागमन को फिर से चालू करवाया गया। पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story