Begin typing your search above and press return to search.

Raipur Railway Station Accident: रायपुर स्टेशन में बड़ा हादसा, चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान युवक का पैर फिसला, फिर हो गई मौत...

Raipur Railway Station Accident: रायपुर रेलवे स्टेशन में आज बड़ा हादसा हो गया। चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान एक यात्री का पैर फिसल गया और ट्रेन व प्लेटफार्म के बीच फंस गया। इस हादसे में युवक की जान चले गई।

Raipur Railway Station Accident: रायपुर स्टेशन में बड़ा हादसा, चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान युवक का पैर फिसला, फिर हो गई मौत...
X
By Sandeep Kumar

Raipur Railway Station Accident रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर रेलवे स्टेशन में आज बड़ा हादसा हो गया। चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान एक यात्री फिसलकर ट्रेन और प्लेटफार्म के बीच में ही फंस गया। 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद यात्री को निकाला गया और गंभीर हालत में मेकाहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डाॅक्टरों ने उपचार के दौरान युवक के मौत की पुष्टि की।

जानिए घटनाक्रम

जानकारी के मुताबिक, आज (शुक्रवार) की सुबह 9ः40 बजे रायपुर रेलवे स्टेशन में अहमदाबाद एक्सप्रेस ट्रेन पहुंची थी। थोड़ी देर बाद अपने गंतव्य के लिए ट्रेन चलने लगी। इसी बीच एक युवक दौड़कर ट्रेन में चढ़ने की कोशिश करने लगा। इस दौरान उसका पैर फिसला और दोनों पैर फुटरेस्ट व बाॅक्स के बीच में फंस गया। युवक को ट्रेन और प्लेटफार्म के बीच फंसे देख रेलवे के कर्मचारियों ने गाड़ी को रूकवाया।

इधर, इस घटना की जानकारी जैसे ही रेलवे को हुई तो मौके पर रेलवे के डाॅक्टर भी पहुंचे। करीब एक घंटे तक रेस्क्यू चला और आखिर में ट्रेन के फुटरेस्ट को काटकर युवक को बाहर निकाला गया। बाहर निकालने के बाद यात्री बेहोश था, जिसे गंभीर हालत में मेकाहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर डाॅक्टरों ने उपचार के दौरान मौत की पुष्टि की।

मृतक युवक की पहचान तीरथ दलई के रूप में हुई है। युवक अपने परिजनों के साथ बहरामपुर से सूरत जा रहा था। इसी बीच ये हादसा हो गया। फिलहाल मामले की जाँच रेलवे द्वारा की जा रही है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story