Begin typing your search above and press return to search.

Raipur News: टीआई की गाड़ी का एक्सीडेंट, 7 पुलिसकर्मी घायल, ड्यूटी कर लौट रहे थे थाने

Raipur News: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में थाना प्रभारी की गाड़ी दुर्घटना का शिकार हो गई...

Raipur News: टीआई की गाड़ी का एक्सीडेंट, 7 पुलिसकर्मी घायल, ड्यूटी कर लौट रहे थे थाने
X
By Sandeep Kumar

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में थाना प्रभारी की गाड़ी दुर्घटना का शिकार हो गई। हादसे में टिकरापारा थाना प्रभारी सहित 7 पुलिसकर्मियों घायल हो गये। जिन्हें रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानिए पूरी घटनाक्रम

जानकारी के मुताबिक, टिकरापारा थाना प्रभारी मनोज साहू वीआईपी ड्यूटी पर रायपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट गये थे। ड्यूटी खत्म कर टीआई सहित सात पुलिसकर्मी वाहन में बैठकर वापस अपने थाने लौट रहे थे। इसी दौरान एयरपोर्ट रोड, माना के पास पिकअप गाड़ी से ओवर टेक करते समय पुलिस वाहन अनियंत्रित होकर हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में टीआई सहित थाने के 7 जवानों को चोट लगी। इस हादसे के बाद सड़क पर जाम लग गया। घायल पुलिसकर्मियों ने फोन कर माना थाना पुलिस से मदद मांगी।

माना पुलिस भी घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को राजधानी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि जवानों की चोट सामान्य है और उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story