Begin typing your search above and press return to search.

Raipur News: सुपरवाइजर से 20 लाख की लूट, मारपीट व हथियार दिखाकर नोटों से भरा बैग छीन ले गये...

Raipur News: वेंकट हॉस्पिटल के पास वाहन सवार बदमाशों ने उसका रास्ता रोका और उससे मारपीट करने लगे। साथ ही आरोपियों ने अपने पास रखे हथियार को निकालकर जान से मारने की धमकी देते हुये युवक के पास रखे बैग को छीनकर फरार हो गये...

Raipur News: सुपरवाइजर से 20 लाख की लूट, मारपीट व हथियार दिखाकर नोटों से भरा बैग छीन ले गये...
X
By Sandeep Kumar

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक सुपरवाइजर से बदमाशों ने नोटों से भरा बैग लूट ले गए। इस घटना को हथियार बंद आरोपियों ने अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि बैग में 20 लाख रुपये नगदी थे। पुलिस मौके पर पहुंची है और घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेजों को खंगाल रही है।

जानकारी के मुताबिक, ये पूरा मामला मुजगहन थाना क्षेत्र का है। कमल विहार स्थित इस्कॉन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड में पीड़ित युवक सुपरवाइजर के पद पर तैनात है। पीड़ित की शिकायत के मुताबिक, आज वो काम के सिलसिले में रूपये लेकर निकला था।

इस दौरान मुजगहन, वेंकट हॉस्पिटल के पास वाहन सवार बदमाशों ने उसका रास्ता रोका और उससे मारपीट करने लगे। साथ ही आरोपियों ने अपने पास रखे हथियार को निकालकर जान से मारने की धमकी देते हुये युवक के पास रखे बैग को छीनकर फरार हो गये।

पुलिस शिकायत के बाद मौके पर सीएसपी, मुजगहन थाना प्रभारी सहित पुलिसकर्मी पहुंचे थे। घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेजों को खंगाला जा रहा है। साथ ही आरोपियों की धर पकड़ के लिए जगह जगह नाकेंबंदी भी की गई है। फिलहाल, मामले की जांच जारी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story