Begin typing your search above and press return to search.

Raipur News: टीआई पर गिरी गाज, SSP ने हटाया, क्षेत्र में हुई घटनाओं पर एसएसपी का एक्शन...

Raipur News:

Raipur News: टीआई पर गिरी गाज, SSP ने हटाया, क्षेत्र में हुई घटनाओं पर एसएसपी का एक्शन...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

रायपुर। राजधानी के टिकरापारा क्षेत्र में लगातार बढ़ रहे क्राइम और अराजकता को गंभीरता से लेते हुये एसएसपी संतोष सिंह ने टीआई दुर्गेश रावटे को हटा दिया है। दुर्गेश रावटे की जगह रक्षित केंद्र के मनोज साहू को टिकरापारा थाने का प्रभारी बनाया गया है। इस संबंध में आदेश भी जारी किया गया है...

दरअसल, बीते कुछ दिनों से टिकरापारा थाना क्षेत्र में अपराधों में बढ़ोतरी आई है। आये दिन क्षेत्र में कोई ना कोई नई घटनाएं सामने आ रही है। पिछले दिनों बदमाशों का आतंक नये बस स्टैंड में देखने को मिला था। यहां पर एक यात्री को होटल में घुसकर बुरी तरह पीटते हुये बदमाशों का सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ था।

इस घटना के थोड़े दिनों बाद ही टिकरापारा पुलिसकर्मियों के द्वारा एक सिख युवक की पगड़ी उतारकर मारपीट करते हुये वीडियो वायरल हुआ था। इस मामले में दोषी पुलिसकर्मियों ने गुरूद्वारा में मत्था टेक माफी मांगी थी। वहीं, 10 जुलाई को टिकरापारा क्षेत्र में ही दो पक्षों में गैंगवार की घटना सामने आई। जिसमे दोनों पक्षों के बदमाशों एक दूसरे पर धारदार हथियार राॅड, डंडे से मारपीट कर रहे थे। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ था।

इन सभी मामलों को एसएसपी संतोष सिंह ने गंभीरता से लिया और टिकरापारा थाना प्रभारी दुर्गेश रावटे को तत्काल प्रभाव से लाइन अटैच किया हैं। नीचे देखें आदेश...




Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story