Begin typing your search above and press return to search.

Raipur News: स्कूल-कॉलेजों के पास वाहनों से मोबाइल चोरी करने वाला चोर पकड़ाया, यूपी से आकर रायपुर में कर रहा था चोरी

Raipur News: बढ़ती चोरी को देखते हुए एसएसपी संतोष सिंह ने गंभीरता से लेते हुए ASP लखन पटले व क्राईम की टीम को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए थे।

Raipur News: स्कूल-कॉलेजों के पास वाहनों से मोबाइल चोरी करने वाला चोर पकड़ाया, यूपी से आकर रायपुर में कर रहा था चोरी
X
By Sandeep Kumar Kadukar

रायपुर। स्कूल कॉलेजों में रखे वाहनों से मोबाइल चोरी करने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपी उत्तरप्रदेश से आकर राजधानी में मोबाइल चोरी की घटना को अंजाम देता था। पुलिस ने 7 नाग मोबाइल भी जब्त किया है।

दरअसल, चोरी की घटनाओं को एसएसपी संतोष सिंह ने गंभीरता से लेते हुए ASP लखन पटले व क्राईम की टीम को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। थाना सिटी कोतवाली पुलिस टीम द्वारा घटनाओ के संबंध में आरोपी की खोज शुरू की गई। टीम के सदस्यों द्वारा घटना स्थल के आस-पास लगे सीसीटीव्ही कैमरे और मुखबीर से जानकारी ली जा रही थी। इस दौरान टीम के सदस्यों द्वारा 1 संदिग्ध को नगर निगम पार्किंग पर डिक्की खोलने की कोशिश करते देखा गया। आरोपी टीम के सदस्यों को देखकर भागने लगा जिसे घेराबंदी कर पकड़ा गया। युवक को चेक करने पर उसकी जेब में 2 फोन रखे मिले। फोन के संबंध में कड़ाई से पूछताछ करने पर मोबाइल चोरी करने की बात काबुल की।

फोन का आईएमईआई चेक करने पर थाना कोतवाली के अपराध क्रमांक 137/24 धारा 461,380ipc के प्रकरण का होना पाया गया। आरोपी को अन्य मोबाइल के संबंध में भी कड़ाई से पूछताछ करने पर मोबाइल घर में रखने की बात कही। पुलिस ने आरोपी के मकान से अन्य 7 नग अलग-अलग कंपनी का मोबाइल जब्त किया गया। आरोपी की गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया।

आरोपी का नाम उज्जवल गुप्ता पिता स्वर्गीय राजीव गुप्ता उम्र 23 साल हाल पता भगत सिंह चौक टिकरापारा थाना और स्थाई पता झंडा चौराहा छोटी बाजार उमर बैस स्कूल के सामने बांदा (उ प्र.)।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story