Begin typing your search above and press return to search.

Raipur News: राजधानी में पिता की हत्या, बहन-भाई ने बेरहमी से हमला कर उतार दिया मौत के घाट

Raipur News:सुरेश और पूजा मिलकर पिता की हाथ मुक्का से पिटाई करते हुए गुप्तांग व पेट में वार किये। हमले में अंदरूनी चोट आने बुजुर्ग जमीन में गिर गया और उसकी मौत हो गयी है।

Raipur News: राजधानी में पिता की हत्या, बहन-भाई ने बेरहमी से हमला कर उतार दिया मौत के घाट
X
By Sandeep Kumar

रायपुर। बुजुर्ग पिता की बेरहमी से हत्या करने वाले भाई-बहन को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मृतक का नाम राम कुमार विश्वकर्मा (70 वर्ष) था। घटना विधानसभा क्षेत्र के बंजरपारा वार्ड नंबर-8 की है।

मृतिका की पत्नी की शिकायत के मुताबिक, 16 मार्च की रात मकान टेक्स पटाने के नाम पर बेटा सुरेश विश्वकर्मा व बेटी पूजा उर्फ बबली विश्वकर्मा दोनों मिलकर पिता राम कुमार से विवाद किये थे। 18 मार्च की सुबह इसी बात को लेकर भाई-बहन फिर से अपने पिता से विवाद करने लगे। धीरे-धीरे विवाद इतना बढ़ा कि सुरेश और पूजा मिलकर पिता की हाथ मुक्का से पिटाई करते हुए गुप्तांग व पेट में वार किये। हमले में अंदरूनी चोट आने बुजुर्ग जमीन में गिर गया और उसकी मौत हो गयी है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और हत्या के आरोपी भाई-बहन को गिरफ्तार किया गया। दोनों आरोपियों को कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया है।

मृतक: राम कुमार विश्वकर्मा पिता स्व. सीताराम विश्वकर्मा उम्र 70 साल निवासी- बंजरपारा वार्ड नंबर 08 सड्डू।

नाम आरोपी: 1.सुरेश विश्वकर्मा पिता राम कुमार विश्वकर्मा उम्र 40 साल निवासी बंजरपारा वार्ड।

पूजा उर्फ बबली विश्वकर्मा पिता राम कुमार विश्वकर्मा उम्र 35 साल।


Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story