Begin typing your search above and press return to search.

Raipur News: राजधानी में डकैती: बुजुर्ग महिला के हाथ-पैर बांधकर रॉड से मारपीट, फिर डकैतों ने 12 लाख के माल से किया हाथ साफ...

Raipur News:बुजुर्ग महिला के हाथ पैर बांधकर रॉड से पीटा और फिर सोने, चांदी, नगदी सहित 12 लाख के माल से हाथ साफ कर दिया...

Raipur News: राजधानी में डकैती: बुजुर्ग महिला के हाथ-पैर बांधकर रॉड से मारपीट, फिर डकैतों ने 12 लाख के माल से किया हाथ साफ...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

रायपुर। राजधानी के माना क्षेत्र में विधवा महिला को बंधक बनाकर बदमाशों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया। आरोपियों ने डकैती के दौरान बुजुर्ग महिला के हाथ पैर बांधकर रॉड से पीटा और फिर सोने, चांदी, नगदी सहित 12 लाख के माल से हाथ साफ कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही माना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच जारी है।

जानकारी के मुताबिक, घटना माना बस्ती क्षेत्र की है। चंद्राकर परिवार यहां रहता है। गुरुवार 14 मार्च को बुजुर्ग महिला उमा देवी चंद्राकर (62 वर्षीय) का परिवार खाना खाकर सोने के लिए अपने अपने कमरे में चला गया था। देर रात डकैत घर के गेट को काटकर अंदर प्रवेश किये। बदमाशों ने पहले एक कमरा जिसमें पीड़ित महिला का बेटा-बहु और पोता सो रहा था, उसे बंद किया। इस दौरान हलचल सुन दूसरे कमरे में सो रही उमा देवी चंद्राकर उठ गई। आरोपियों ने महिला को देखते ही पहले तो उसके साथ रॉड से मारपीट की, फिर उसके हाथ पैर बांधकर कमरे में बंधक बना लिया।

आरोपियों ने कमरे में रखी अलमारी से सोने-चांदी के जेवरात सहित 12 लाख के माल से हाथ साफ कर दिया। घटना के बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गए। पीड़ितों ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि लुटेरों के हाथों में पत्थर, रॉड थे। आरोपियों के द्वारा मारपीट में बुजुर्ग महिला को चोट आई है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही माना पुलिस, डॉग स्कॉट, फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट की टीम मौके पर पहुंची है। मामले में जांच की जा रही है। वहीं, पुलिस आशंका जता रही है कि इस डकैती को बाहरी गिरोह के द्वारा अंजाम दिया गया होगा। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story