Begin typing your search above and press return to search.

Raipur News: राजधानी में भीषण आग, ट्रान्सफार्मर में एक के बाद एक कई ब्लास्ट, मची अफरातफरी, पुलिस ने आसपास के लोगों को चेताया

Raipur News: घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस, दमकल की चार गाड़ी और पानी के टैंकर सहित फायरब्रिगेड के कर्मचारी मौके पर मौजूद है। आग इतनी भीषण है कि बुझाने में काफी समय लग जायेगा।

Raipur News: राजधानी में भीषण आग, ट्रान्सफार्मर में एक के बाद एक कई ब्लास्ट, मची अफरातफरी, पुलिस ने आसपास के लोगों को चेताया
X
By Sandeep Kumar Kadukar

रायपुर। राजधानी के गुढ़ियारी कोटा के भारत माता चौक के पास ट्रांसफार्मर में भीषण आग लग गई। आग इतनी भीषण हो गई है कि पुलिस ने आसपास के लोगों को सावधानी बरतने को कहा गया है। मौके पर दमकल की टीम भी पहुंची है। आग इतनी भीषण हैं कि बुझाने के लिए चार दमकल की गाड़ी सहित पानी के टैंकर भी बुलाये गए है।

जानकारी के मुताबिक, घटना गुढ़ियारी क्षेत्र की है। कोटा इलाके के भारत माता चौक में सीएसपीडीसीएल ट्रांसफार्मर गोदाम है। गोदाम में एक ट्रांसफर में आज दोपहर अचानक आग लग गई। शुरू में आग धीमी थी। देखते ही देखते अन्य ट्रांसफर में भी आग लग गई और आग की लपटे आसमान को छूने लगी। आगजनी की घटना में ट्रांसफार्मरों में ब्लास्ट भी हो रहे है।

घटना की जानकारी मिलते ही गुढ़ियारी पुलिस, दमकल की चार से छह गाड़ी और पानी के टैंकर सहित फायरब्रिगेड के कर्मचारी मौके पर मौजूद है। आग इतनी भीषण है कि बुझाने में काफी समय लग जायेगा।

फिलहाल आग कैसे लगी इसकी जांच पुलिस कर रही है। साथ ही आसपास के लोगों को आग से दूरी बनाने को कहा गया है।

बताया जा रहा है कि गोदाम में डीजल से ड्रम और करीब एक लाख ट्रांसफार्मर रखे हुए है। आग बढ़ते देख आसपास के रास्तों को ब्लाक कर दिया गया है। मौके पर फायरब्रिगेड और पुलिस के जवान मोर्चा संभाले हुए हैं और आग पर काबू पाने का काम जारी है।


Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story