Begin typing your search above and press return to search.

Raipur News: राजधानी में 22 लाख का गांजा पकड़ाया, 1 अंतरराज्यीय आरोपी भी गिरफ्तार, वाहन भी जब्त

Raipur News: मुखबीर द्वारा बताये गये स्थान पर जाकर घेराबंदी करते हुए आरोपी को पकड़ा गया। पूछताछ करने पर अपना नाम पंचानन 41वर्ष निवासी मालपाड़ा बालंगीर ओडिसा बताया।

Raipur News: राजधानी में 22 लाख का गांजा पकड़ाया, 1 अंतरराज्यीय आरोपी भी गिरफ्तार, वाहन भी जब्त
X
By Sandeep Kumar Kadukar

रायपुर। राजधानी में निजात अभियान का बड़ा असर दिखा है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गांजे की बड़ी खेप पकड़ी है। जब्त गांजे की कीमत 22 लाख बताई जा रही है। घटना अभनपुर थाना क्षेत्र की है।

दरअसल, एसएसपी संतोष सिंह के निर्देश पर जिले में लगातार नशीले पदार्थों की तस्करी और बिक्री करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में 4 मार्च को थाना अभनपुर पुलिस को सूचना मिली कि अभनपुर धमतरी मार्ग पर एक व्यक्ति चार पहिया वाहन में गांजा की तस्करी करने के लिए निकला है। इस सूचना पर तत्काल कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी अभनपुर IPS विमल पाठक के नेतृत्व में एक टीम तैयार की गईl

मुखबीर द्वारा बताये गये स्थान पर जाकर घेराबंदी करते हुए आरोपी को पकड़ा गया। पूछताछ करने पर अपना नाम पंचानन 41वर्ष निवासी मालपाड़ा बालंगीर ओडिसा बताया। आरोपी के वाहन क्रमांक CG 07 M 3530 मारुति स्विफ्ट को चेक करने पर 110 केजी गांजा जब्त किया गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए गांजा और वाहन को जब्त किया गया। साथ ही थाणे में NDPS एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए आगे की जांच की जा रही है l

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story