Begin typing your search above and press return to search.

Raipur News: रायपुर रेलवे स्टेशन के वेटिंग हॉल में लगी भीषण आग, यात्रियों में मची अफरा-तफरी

Raipur News: छत्तीसगढ़ के राजधानी रायपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है. रविवार रात रायपुर रेलवे स्टेशन में वेटिंग हॉल में अचानक आग लग गई.

Raipur News: रायपुर रेलवे स्टेशन के वेटिंग हॉल में लगी भीषण आग, यात्रियों में मची अफरा-तफरी
X
By Neha Yadav

Raipur News: छत्तीसगढ़ के राजधानी रायपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है. रविवार रात रायपुर रेलवे स्टेशन में वेटिंग हॉल में अचानक आग लग गई. आग लगने से अफरा-तफरी मच गई. यात्री अपना सामान छोड़कर इधर-उधर भागने लगे. हालाँकि वक्त रहते आग पर काबू पा लिया गया.

जानकारी के मुताबिक़, यह घटना 5 मई रविवार की है. रात करीब 9 बजे यात्री रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म नंबर एक के फर्स्ट क्लास वेटिंग हॉल में यात्री बैठे हुए थे. तभी अचानक वहां धुँआ उठने लगा और आग लगी. आग लगने से वेटिंग हॉल में अफरा तफरी मच गयी. यात्री यहाँ - वहां भागने लगे. घटना की सूचना मिलते ही रेलवे पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. फायर सिस्टम से छत के रास्ते टीम ऊपर पहुंची और आग पर काबू पाया. यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया. हालाँकि घटना में किसी तरह की जनहानि की सूचना नहीं है. बताया जा रहा है एसी में शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story