Begin typing your search above and press return to search.

Raipur News: रास-गरबा आयोजकों को पुलिस की सख्त हिदायत, क्षमता के अनुरूप ही पास बांटे, साउण्ड सिस्टम...

Raipur News:गरबा आयोजन के दौरान सुरक्षा हेतु स्वयं की व्यवस्था से बाउंसर, वॉलेंटियर एवं सुरक्षा गार्ड तैनात करने तथा एंट्री के पूर्व चेक करने को कहा गया।

Raipur News: रास-गरबा आयोजकों को पुलिस की सख्त हिदायत, क्षमता के अनुरूप ही पास बांटे, साउण्ड सिस्टम...
X
By Sandeep Kumar

रायपुर। एसएसपी डॉ. संतोष कुमार सिंह के निर्देश पर ASP लखन पटले द्वारा सिविल लाईन स्थित सी-4 भवन में विभिन्न रासगरबा आयोजन समीतियों के प्रतिनिधियों की बैठक ली गई। इस दौरान बैठक में विभिन्न रासगरबा आयोजन समीतियों के प्रतिनिधि मौजूद रहें।

बैठक में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर द्वारा रासगरबा आयोजकों को अपने-अपने आयोजन के संबंध में संबंधित थाना क्षेत्र में सूचना देने के साथ-साथा गरबा आयोजन के दौरान सुरक्षा हेतु स्वयं की व्यवस्था से बाउंसर, वॉलेंटियर एवं सुरक्षा गार्ड तैनात करने तथा एंट्री के पूर्व चेक करने को कहा गया।

गरबा आयोजकों को गरबा आयोजन के दौरान डीजे पूर्णतः प्रतिबंधित होने की जानकारी देते हुए साउण्ड सिस्टम को हाइ कोर्ट की गाइडलाइन के तहत निर्धारित डेसीमल और समय सीमा तक बजाने के निर्देश दिये गये।

साथ ही यह भी निर्देश दिये गए कि क्षमता के अनुरूप ही पास बांटे, जिससे प्रवेश के दौरान विषम स्थिति निर्मित न हो। साथ ही आयोजक रास गरबा आयोजन में पार्किंग की व्यवस्था रखने को भी कहा गया।

रासगरबा कार्यक्रम के दौरान किसी भी प्रकार की फुहड़ता, नशे का सेवन और कार्यक्रम को शांतिपूर्ण ढ़ंग से मनाने को एएसपी लखन पटले ने कहा।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story