Begin typing your search above and press return to search.

Raipur News: पुलिस ने कोने-कोने से ढूंढ निकाले एक करोड़ के 450 गुम मोबाइल, वापस पाकर खिल उठे लोगों के चेहरे...

Raipur News: सालों से गुम हुये 450 मोबाइल को रायपुर पुलिस ने ढूंढ निकाला है। एसपी ने जब इन मोबाइलों को उनके मालिकों को दिया तो उनके चेहरे पर खुशी का ठिकाना नहीं था...

Raipur News: पुलिस ने कोने-कोने से ढूंढ निकाले एक करोड़ के 450 गुम मोबाइल, वापस पाकर खिल उठे लोगों के चेहरे...
X
By Sandeep Kumar

Raipur News रायपुर। गुम मोबाइल अचानक मिल जाए तो खुशियों का ठिकाना नहीं रहता है। ऐसे ही सालों से गुम हुये 450 मोबाइल को रायपुर पुलिस ने ढूंढ निकाला है। एसपी ने जब इन मोबाइलों को उनके मालिकों को दिया तो उनके चेहरे पर खुशी का ठिकाना नहीं था। मोबाइल पाते ही लोगों ने एसएसपी संतोष सिंह को धन्यवाद किया।

दरअसल, राजधानी में गुम मोबाइल फोन की शिकायतों को एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने गंभीरता से लिया और पुलिस अधिकारियों, थाना प्रभारियों व एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट को गुम मोबाइल को ढूंढ कर बरामद करने के निर्देश दिए।

एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट और थानों की संयुक्त टीम द्वारा विशेष अभियान चलाया गया। पुलिस टीम द्वारा गुम हुए कुल 450 मोबाइल को प्रदेश सहित अन्य राज्यों के अलग-अलग स्थानों से ढूंढ कर बरामद किया गया। जब्त मोबाइल की कीमती 1 करोड़ है। आज इन मोबाइल को उनके स्वामियों को वितरित किया गया। रायपुर पुलिस द्वारा अन्य राज्यों की पुलिस के साथ समन्वय स्थापित कर मोबाइल बरामद किया गया। उड़ीसा, महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल, झारखण्ड तथा बिहार से मोबाइल फोन बरामद किया गया।

वर्ष 2024 में अब तक 2 करोड़ 25 लाख रूपये कीमत के कुल 1051 नग गुम हुए मोबाइल को फोन स्वामियों को वापस किया गया है। रायपुर पुलिस समस्त जनता से अपील करती है, कि मोबाईल फोन गुम होने की स्थिति में तत्काल www.ceir.gov.in पोर्टल में गुम होने के संबंध में जानकारी भेजे एवं अपने नजदीकी थाना/सायबर सेल से संपर्क करें, जिससे मोबाईल फोन का किसी भी अपराध में उपयोग ना हो सके। अपने फोन को हमेशा पासवर्ड प्रोटेक्टेड रखें।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story