Begin typing your search above and press return to search.

Raipur News: पत्नी से अवैध संबंध! पति ने दोस्त को दी खौफनाक सजा, दारू पिलाया और की हत्या, फिर शव को गाड़ी में डाल ठिकाने लगाने पहुंचा 250 किलोमीटर दूर...

Raipur News: छत्तीसगढ़ की राजधानी में पत्नी से अवैध संबंध के शक में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की बेरहमी से हत्या कर दी। जिसके बाद सबूत मिटाने और पुलिस से बचने के लिए शव को बिहार लेजाकर फेकने की प्लांनिग की।

Raipur News: पत्नी से अवैध संबंध! पति ने दोस्त को दी खौफनाक सजा, दारू पिलाया और की हत्या, फिर शव को गाड़ी में डाल ठिकाने लगाने पहुंचा 250 किलोमीटर दूर...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी में पत्नी से अवैध संबंध के शक में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की बेरहमी से हत्या कर दी। जिसके बाद सबूत मिटाने और पुलिस से बचने के लिए शव को बिहार लेजाकर फेकने की प्लांनिग की। योजना के तहत आरोपी अपनी गाड़ी में लाश डालकर बिहार जाने के लिए निकला भी, लेकिन जब उसके पास रखे पैसे और डीजल खत्म हो गए तो आरोपी कोरबा में ही शव को सुनसान जगह में उतारकर आग लगा दी। और फिर अपने घर रायपुर आ गया था। रायपुर पुलिस ने हत्या के महज 24 घंटे बाद इस सनसनीखेज वारदात में शामिल मुख्य आरोपी सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानिए घटनाक्रम

दरअसल, मृतक की माँ द्वारा 11 अप्रैल को थाना कबीर नगर में रिपोर्ट दर्ज कराई कि इसका लड़का शोएब खान (18 वर्ष) शाम 6:30 से कहीं चला गया है जो वापस नहीं लौटा है। रिपोर्ट पर थाना कबीर नगर में गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरू की गई। जांच मामला संदेहास्पद लगने पर एसएसपी संतोष सिंह ने गंभीरता से जांच करने के निर्देश दिए। टीआई कबीर नगर के नेतृत्व में जाँच कर्ता अधिकारी के माध्यम से गुमशुदा के माता एवं भाई साहिल खान को तलब कर बयान लिया। पूछताछ में सोहेब खान ने बताया घटना वाले दिन शोएब खान अपने दोस्त चंद्रशेखर साहू के साथ देखा गया था। इस सूचना के बाद पुलिस ने चंद्रशेखर साहू को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। शुरू में गोल गोल घूमाते रहा, जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपी ने हत्या की बात काबुल कर ली।

पत्नी से अवैध संबंध का शक

आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी के साथ मृतक कई दिनों से गलत नियत रखता था, उसे पत्नी के चरित्र पर भी शंका थी। इस बात से परेशान होकर अपने साथी मुकेश यादव के साथ मिलकर मृतक को रास्ते से हटाने और हत्या की प्लानिंग की। योजना के तहत ही आरोपी ने मृतक शोहेब को फोन से संपर्क कर धरसींवा में सुनसान जगह पर शराब पिलाकर गर्दन मरोड़ दी। मृतक जब छटपटाने लगा तो अन्य आरोपी के द्वारा व्हील पाना से उसके आंख में मारकर हत्या कर दिए। जिसके बाद मुकेश कुमार यादव के द्वारा मृतक के शव को बिहार ले जाने की प्लानिंग की।

प्लान के तहत आरोपी शव को लेकर निकले थे। बीच में पैसा नहीं होने से 2-3 जिला पार कर कोरबा में रुक गए। यहाँ बॉडी को ठिकाने लगाने पेट्रोल पंप से पेट्रोल लेकर टाटा मैजिक में शीट कवर से ढक कर बिलासपुर बाइ पास होते हुए पाली के जंगल में तेंदुभाटा गाजर नाला के पास पुलिया के नीचे पहुंचे। शव में पेट्रोल डालकर आग लगा कर भाग कर वापस आ गए। दोनों आरोपीयो के विरुद्ध धारा 364, 365, 302, 201, 120बी भादवि का पाए जाने से थाना कबीर नगर में अपराध पंजीबद्ध किया गया। आरोपी को गिरफ्तार कर और पूछताछ और साक्ष्य संकलन हेतु पुलिस रिमांड लिया गया। अन्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए रायपुर पुलिस की एक टीम गठित कर सम्भावित स्थान बिहार, झारखंड, सरगुजा, बलौदा बाजार में पता साजी कर बिहार मधुबनी से 13 अप्रैल को गिरफ्तार कर रायपुर लाया जा रहा है।

टीआई रविंद्र कुमार यादव थाना प्रभारी कबीर नगर, उ0नि0 नरसिंह साहू स0उ0नि0 शिवालाल रत्नाकर आर0 अविनाश कोसरिया,गजेंद्र साहू, टेकेश्वर साहू,गोपाल यादव,हेमंत दिनकर नारायण बंजारे अन्य स्टाफ।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story