Begin typing your search above and press return to search.

Raipur News: ऑनलाइन सट्टा खिलाते दो सटोरी गिरफ्तार... नगदी, 2 मोबाइल, 3 नग सट्टा पट्टी पर्ची जब्त

Raipur News:

Raipur News: ऑनलाइन सट्टा खिलाते दो सटोरी गिरफ्तार... नगदी, 2 मोबाइल, 3 नग सट्टा पट्टी पर्ची जब्त
X
By Sandeep Kumar Kadukar

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी पुलिस ने सटोरियों पर कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को पकड़ा है। आरोपी मोबाइल पर ऑनलाइन सट्टा खिला रहे थे। उनके कब्जे से नगदी, मोबाइल सहित अन्य सामान जब्त किया गया।

दरअसल, 16 अप्रैल को मुखबीर से सूचना प्राप्त हुई कि थाना गुढियारी क्षेत्रान्तर्गत सट्टा पट्टी नामक जुआ खेलाने की सूचना मिली थी। एसएसपी संतोष सिंह के निर्देशन में थाना प्रभारी गुढियारी को सूचना की तस्दीक पर आरोपीयों को सट्टा पट्टी पर्ची नगदी रकम रंगे हाथ पकडने निर्देश दिए गए। थाना गुढियारी एवं एन्टी क्राईम एंड साईबर यूनिट की टीम द्वारा मुखबीर के बताये गये पते से 2 आरोपियों को पकड़ा गया। साथ ही सट्टा पट्टी पर्ची, मोबाइल जब्त किया गया। सटोरियों के खिलाफ धारा 6, 7 छ.ग. जुआ प्रतिषेध अधिनियम 2022 का अपराध क्र. 308/2024, 309/2024 पंजीबद्ध कर कार्रवाई की गयी।

आरोपी

01- मोहम्मद बशीर शेख पिता मोहम्मद सलीम शेख उम्र 46 वर्ष साकिन कलिंग नगर, थाना गुढियारी जिला रायपुर

02- सैय्यद सलमान पिता सैय्यद शौकत उम्र 27 वर्ष साकिन कलिंग नगर,, अंजली दवाखाना के पास, थाना गुढियारी जिला रायपुर

जब्ती-2 नग मोबाईल, 03 नग सट्टा पट्टी पर्ची, कुल नगदी रकम 14150/- रूपये

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story