Begin typing your search above and press return to search.

Raipur News: एनएसयूआई नेता पर दुष्कर्म का आरोप, छात्रा बोली-जिम से ले गया घर, और फिर की जबरदस्ती...

Raipur News: एनएसयूआई नेता पर दुष्कर्म का आरोप, छात्रा बोली-जिम से ले गया घर, और फिर की जबरदस्ती...
X

Crime (प्रतीकात्मक तस्वीर)

By Sandeep Kumar

रायपुर। राजधानी में एनएसयूआई नेता निखिल बघेल के खिलाफ थाने में बलात्कार का मामला नीट की छात्रा ने दर्ज कराया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस अपराध दर्ज कर आगे की जांच कर रही है। घटना डीडी नगर थाना क्षेत्र की है।

पीड़िता बीबीए और नीट की छात्रा है। छात्रा द्वारा डीडी नगर थाने में दी शिकायत के मुताबिक, एक माह पूर्व ही इंस्टाग्राम के माध्यम से उसकी जान-पहचान चंगोराभाठा निवासी निखिल बघेल से हुई। निखिल से चैट के दौरान छात्रा ने उसे बताया कि वो शहर के एक जिम में वर्कआउट के लिए रोज सुबह जाती है। इस दौरान उस जिम में निखिल बघेल भी आने लगा। दोनों में अच्छी तरह दोस्ती हो गई और बातचीत होने लगी।

बीते एक फरवरी को जब वो जिम गई थी, इसी दौरान निखिल बाइक से आया और छात्रा को मिलने के लिए नीचे बुलाया। निखिल ने झांसे में लेकर छात्रा को अपने कैफे The Buzz सुंदर नगर चलने को कहा। पीड़िता बाइक में बैठकर निखिल के साथ निकल पड़ी। निखिल ने उसे कैफे न लेजाकर अपने घर चंगोराभाठा ले गया। यहां पर आरोपी ने उसके साथ जबरदस्ती करते हुए दुष्कर्म किया। घटना के बाद आरोपी ने उसे शादी का झांसा दिया और फिर से जिम में छोड़कर चला गया।

पीड़िता घर पहुंची और इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी। साथ ही इसकी शिकायत डीडी नगर थाने में दर्ज कराई। पुलिस मामले में अपराध दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।



Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story