Begin typing your search above and press return to search.

Raipur News: मरीन ड्राइव के पास लूट की नियत से ड्राइवर को चाकू मारने वाले तीन गिरफ्तार...

Raipur News: आरोपियों द्वारा ईश्वर राजवाड़े की हत्या करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Raipur News: मरीन ड्राइव के पास लूट की नियत से ड्राइवर को चाकू मारने वाले तीन गिरफ्तार...
X
By Sandeep Kumar

रायपुर। राजधानी के मरीन ड्राइव में रविवार की देर रात हुये ड्राइवर की हत्या में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों ने लूट की नियत से घटना को अंजाम दिया था। मृतक अंबिकापुर के कलेक्ट्रेट में पदस्थ था और अंबिकापुर के अधिकारी के साथ शासकीय कार्य से रायपुर आया हुआ था। रविवार की रात ईश्वर रजवाड़े अपने भांजे से मिनले के लिए कृषि विश्वविद्यालय के पास आया था। भांजे से मुलाकत के बाद एक्टिवा में सवार होकर मरीन ड्राइव घूमने आया था। इसी दौरान बाइक सवार तीन हत्यारों ने मोबाइल लूटने की नियत से ईश्वर पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इस घटना में मौके पर ही ईश्वर रजवाड़े की मौत हो गई थी। वहीं, तीनों आरोपी फरार हो गये थे।

एसएसपी संतोष सिंह के निर्देश में एण्टी क्राईम व साईबर यूनिट की 10 विशेष टीम का गठन किया गया। टीम के सदस्यों द्वारा घटना स्थल तथा उसके आस-पास के सीसीटीव्ही कैमरों के फुटेजो का अवलोकन करते हुए आरोपियों को मोवा पण्डरी की तरफ जाना पाया गया। पुलिस टीम ने बीना देरी किये मोवा पण्डरी क्षेत्र में चेकिंग करते हुए 19 घंटों के भीतर हत्या के सभी तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया। तीन ने लूट की नियत से हत्या की बात को कबूल कर लिया है।

गिरफ्तार आरोपी

01. रोहित बघेल पिता शल्लू बघेल निवासी गांधीनगर थाना सिविल लाईन रायपुर।

02. सूरज उर्फ खिड़की निवासी गांधीनगर थाना सिविल लाईन रायपुर।

03़. हरीश बघेल निवासी गांधीनगर थाना सिविल लाईन रायपुर।


Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story