Begin typing your search above and press return to search.

Raipur News: गोली चलाने वालों का जुलूस: मुंडन कर सभी आरोपियों को कोर्ट पैदल ले गई पुलिस, वीडियो...

Raipur News: हाईपर क्लब में गोली चलाने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर पैदल कोर्ट ले जाया गया...

Raipur News: गोली चलाने वालों का जुलूस: मुंडन कर सभी आरोपियों को कोर्ट पैदल ले गई पुलिस, वीडियो...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

रायपुर। राजधानी के वीआईपी रोड स्थित हाईपर क्लब में गोलीकांड के सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया। इस दौरान तेलीबांधा पुलिस ने आरोपियों का मुंडन कर कोर्ट तक पैदल लाया गया। गिरफ्तार आरोपियों में रोहित तोमर, विकास अग्रवाल, सारंग मंधान समेत अमित तनेजा शामिल है।

जानिए पूरा मामला

घटना थाना तेलीबांधा क्षेत्र स्थित हाईपर क्लब के पार्किंग ग्राउंड की है। शनिवार 10 फरवरी रात लगभग 11.30 बजे विकास अग्रवाल निवासी गुधियारी रायपुर तथा रोहित तोमर निवासी भाटागांव के बीच किसी युवती से प्रेम संबंध की बात को ले कर विवाद हुआ। रोहित तोमर तैश में आकर विकास अग्रवाल पर हमला करते हुए उसकी गाड़ी में तोड़ फोड़ कर दिया। ये देख विकास अग्रवाल ने भी रोहित तोमर के ऊपर अपनी लाइसेंसी पिस्टल से फायर कर दिया। हालांकि इस घटना में किसी को भी चोट नहीं लगी।

इधर, गोली चलने की सूचना मिलते ही मौके पर ASP लखन पटले के साथ नगर पुलिस अधीक्षक सिविल लाइन मनोज ध्रुव, सीएसपी क्राईम दिनेश सिन्हा व थाना तेलीबांधा और एसीसीयू की टीम पहुंची। घटना में शामिल आरोपियों को हिरासत में लेकर थाना लाया गया। मामले में दोनो पक्षों के विरुद्ध कार्रवाई कर आज कोर्ट में पेश किया गया।








Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story