Begin typing your search above and press return to search.

CG: दो भाइयों की डूबने से मौत, नहाने गये थे तालाब... इधर बिजली गिरने से एक की मौत, छह घायल

Raipur News: नहाने गये दो भाइयों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। इस घटना के बाद इलाके में मातम पसरा हुआ है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई है।

CG: दो भाइयों की डूबने से मौत, नहाने गये थे तालाब... इधर बिजली गिरने से एक की मौत, छह घायल
X
pani
By Sandeep Kumar

Raipur News: रायपुर। राजधानी के खमतराई इलाके में तालाब में डूबने से दो बालकों की मौत हो गई। दोनों मृतक आपस में सगे भाई थे। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। घटना खमतराई थाना क्षेत्र के गोंदवारा के शीतला तालाब की है।

जानकारी के मुताबिक गोंदवारा निवासी रचित दुबे (13 वर्ष) और 11 वर्षीय हर्षित दुबे मोहल्ले के ही शीतला तालाब में नहाने के लिए पहुंचे थे। नहाने के दौरान दोनों भाई गहरे पानी में चले गये और डूब गये। इस घटना की सूचना जैसे ही आसपास के लोगों को हुई तो उन्होंने खमतराई थाने को जानकारी दी। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और तालाब में डूबे दोनों भाइयों को गहरे पानी से निकाला गया।

पुलिस ने दोनों बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच में जुट गई है। वहीं, एक ही परिवार के दो भाईयों की मौत से इलाके में मातम पसरा हुआ है। दो बेटों को खोने के गम में परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

बिजली गिराने से एक की मौत

इधर राजधानी रायपुर के सिलयारी स्थित गोढ़ी गांव में बिजली गिरी है। इस घटना में कामिनी साहू नामक युवती की मौत हो गई। साथ ही 6 महिलाएं घायल हो गई है। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी ग्रामीण खेत मे खेती करने गए थे। घटना धरसीवां थाना क्षेत्र की है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story