Begin typing your search above and press return to search.

Raipur News: दर्दनाक हादसा, तेज रफ़्तार मिलर वाहन ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, पति-पत्नी की मौत, छह माह की बच्ची सहित दो घायल...

Raipur News: रायपुर के विधानसभा इलाके में एक दर्दनाक हादसे में दंपति की मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी मिलर चालक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Raipur News: दर्दनाक हादसा, तेज रफ़्तार मिलर वाहन ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, पति-पत्नी की मौत, छह माह की बच्ची सहित दो घायल...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

Raipur News रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गई। घटना में दो अन्य घायल है, जिनका उपचार अस्पताल में जारी है। आरोपी वाहन चालक को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। घटना थाना विधानसभा क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, घटना आज दोपहर की है। आरंग के जरौद निवासी दानेश साहू अपनी पत्नी हिना साहू, पुत्री जाग्रति साहू छह माह और अपने साले के साथ फरहद से बिरगांव जा रहा था। इधर एक कंक्रीट मिलर वाहन सीजी 04 जेए 9252 सद्दू में खाली करने के बाद टेकरी आ रहा था। इसी दौरान टेकारी मोड़ के पास नेशनल हाईवे रिंग रोड नंबर 3 में तेज रफ़्तार मिलर वाहन ने बाइक सवार चार लोगों को टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। वहीं घटना स्थल पर ही बाइक सवार पति-पत्नी की मौत हो गई। दर्दनाक हादसे में छह माह का बच्ची और मृतक का साला गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस और आसपास के ग्रामीणों की मदद से घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया । यहां पर दोनों का उपचार जारी है। पुलिस ने आरोपी मिलर वाहन चालक संतोष उराव 40 वर्ष निवासी झारखण्ड को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मृतकों के नाम

1. दानेश साहू पिता इतवारी साहू उम्र 26, निवासी जरौद, थाना आरंग, जिला रायपुर

(मृतिका चालक की पत्नी)

2. हिना सही पति दानेश साहू उम्र 23, निवासी जरौद, थाना आरंग, जिला रायपुर

घायलों के नाम

(चालक का साला)

1. दीनदयाल साहू पिता मोहन साहू उम्र 16साल निवासी फरहदा थाना खरोरा जिला रायपुर.

(चालक की पुत्री)

2. जाग्रति साहू पिता दानेश साहू उम्र 06 माह निवासी निवासी जरौद आरंग जिला रायपुर

आरोपी वाहन चालक

संतोष उराव पिता राजकुमार उराव उम्र 40 साल निवासी डालओबरा, थाना बडिया, जिला गढ़वा, झारखण्ड

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story