Begin typing your search above and press return to search.

Raipur News: छात्रों के बीच मारपीट, धारदार हथियार से 11वीं के तीन छात्रों पर हमला, अस्पताल में भर्ती, दो नाबालिग हिरासत में

Raipur News:राजधानी के न्यू राजेंद्र नगर क्षेत्र में हाई स्कूल में पढ़ने वाले छात्रों के दो गुटों में जामकर हाथापाई और धारदार हथियार चले...

Raipur News: छात्रों के बीच मारपीट, धारदार हथियार से 11वीं के तीन छात्रों पर हमला, अस्पताल में भर्ती, दो नाबालिग हिरासत में
X
By Sandeep Kumar

Raipur News रायपुर। राजधानी के न्यू राजेंद्र नगर क्षेत्र में हाई स्कूल में पढ़ने वाले छात्रों के दो गुटों में जामकर मारपीट हुई। इस दौरान धारदार हथियार से अन्य छात्रों पर हमला भी किया गया। घटना में तीन छात्र गंभीर रूप से घायल हो गये। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। साथ ही घटना में शामिल दो नाबालिग छात्र को हिरासत में लिया है।

जानकारी के मुताबिक, घटना आज शाम की है। राजेंद्र नगर अंतर्गत हाई स्कूल में पढ़ने वाले छात्र स्कूल की छुट्टी होने के बाद आपस में ही भीड़ गये। बताया जा रहा है कि पुराने विवाद को लेकर छात्रों के दो गुटों में पहले विवाद हुआ। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा कि छात्रों के बीच मारपीट की नौबत आ गई।

इस दौरान कुछ छात्रों ने धारदार हथियार से दूसरे छात्रों पर हमला कर दिया। घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। लहूलुहान हालत में तीनों छात्र दर्द से कराहने लगे। घटना में स्कूल के तीन छात्रों को गंभीर चोट लगी।

इधर, सूचना मिलते ही राजेंद्र नगर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल छात्रों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने आरोपी दो नाबालिग छात्र को हिरासत में लिया है। साथ ही घटना में शामिल दो आरोपी छात्र फरार है, जिसकी तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story