Begin typing your search above and press return to search.

Raipur News: अस्पताल में दुष्कर्म, महिला लैब टेक्नीशियन से सुपरवाइजर ने की जबरदस्ती, एफआईआर दर्ज...

Raipur News: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक निजी अस्पताल की लैब टेक्नीशियन महिला से रेप का मामला सामने आया है।

Raipur News: अस्पताल में दुष्कर्म, महिला लैब टेक्नीशियन से सुपरवाइजर ने की जबरदस्ती, एफआईआर दर्ज...
X

Crime (प्रतीकात्मक तस्वीर)

By Sandeep Kumar

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक निजी अस्पताल की लैब टेक्नीशियन महिला से रेप का मामला सामने आया है। घटना को अस्पताल के ही सुपरवाइजर ने अंजाम दिया है। महिला की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस आगे की कार्रवाई की जा रही है। घटना डीडी नगर थाना क्षेत्र का है।

जानिए घटनाक्रम

जानकारी के मुताबिक, घटना अगस्त की बताई जा रही है। महिला रायपुर के एक निजी अस्पताल में लैब टेक्नीशियन का काम करती है। अस्पताल में ही आरोपी बुधराम साहू सुपरवाइजर था। महिला का आरोप है कि सुपरवाइजर पिछले कई दिनों से महिला पर बुरी नियत रख रहा था। किसी न किसी बहाने से महिला से छेड़छाड़ करने की कोशिश भी करता रहता था। महिला कई बार आरोपी की शिकायत अस्पताल प्रबंधन से करने की सोची, लेकिन लोक-लाज के भय से चुप रही।

इसी का फायदा उठाकर अगस्त में आरोपी अस्पताल के काम का बहाना कर महिला के घर पहुँच गया। वहां उसने महिला को अकेली पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद किसी को नहीं बताने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया।

कुछ दिनों तक महिला सदमे में रही, फिर किसी तरह हिम्मत जुटाकर इसकी शिकायत डीडी नगर थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने एसटी एससी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर तत्काल आरोपी को गिरफ्तार किया गया। साथ ही पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story