Begin typing your search above and press return to search.

रायपुर में माॅब लिंचिंग और दो लोगों की मौतः एसएसपी ने आरोपियों को पकड़ने विशेष टीम बनाई, डीएसपी, सीएसपी सहित 14 सदस्य शामिल

Raipur me Mob lynching or do ki hatya: राजधानी के आरंग थाना क्षेत्र के महानदी पुल के उपर हुये माॅब लिंचिंग और दो लोगों की मौत मामले में रायपुर पुलिस ने एक विशेष टीम का गठन किया है।

रायपुर में माॅब लिंचिंग और दो लोगों की मौतः एसएसपी ने आरोपियों को पकड़ने विशेष टीम बनाई, डीएसपी, सीएसपी सहित 14 सदस्य शामिल
X
By Sandeep Kumar Kadukar

Raipur me Mob lynching रायपुर। राजधानी के आरंग थाना क्षेत्र के महानदी पुल के उपर हुये माॅब लिंचिंग और दो लोगों की मौत मामले में रायपुर पुलिस ने एक विशेष टीम का गठन किया है। टीम में क्राइम डीएसपी संजय सिंह, सीएसपी माना लंबोदर पटेल, थाना प्रभारी आंरग सत्येंद्र श्याम, थाना प्रभारी मंदिर हसौद सचिन सिंह, सायबर सेल प्रभारी परेश पाण्डेय सहित 14 सदस्य शामिल है।

जानिए घटनाक्रम

दरअसल, घटना आरंग थाना क्षेत्र गुरूवार-शुक्रवार की देर रात की है। बताया जा रहा है कि पशुओं से भरी एक ट्र्क सीजी 07 सीजी 3929 महासमुंद की ओर से रायपुर की तरफ आ रही थी। इसी दौरान तस्करी की सूचना पर महासमुंद की ओर से ही दर्जन भर युवक ट्र्क का पीछा करते हुए आ रहे थे। युवकों ने ट्रक को आरंग के महानदी पुल के उपर रूकवाया। ट्रक के अंदर बैठे चांद मियां, गुड्डू खान और सद्दाम खान को बाहर निकालकर आरोपियों ने मारपीट करना शुरू कर दिया।

जानकारी ये भी है कि आरोपियों ने ट्र्क सवार तीनों युवकों की बुरी तरह से पीटा। घटना के बाद सभी आरोपी फरार हो गये। इधर, जानकारी मिलते ही आरंग पुलिस मौके पर पहुंची। इसी दौरान एक युवक की मौत हो चुकी थी। वहीं, इस घटना में दो युवक गंभीर रूप से घायल थे, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। घायलों में उपचार के दौरान एक ने दम तोड़ दिया। एक का इलाज अस्पताल में जारी है। मृत युवकों में चांद मिया और गुड्डू खान है। घायल का नाम सद्दाम खान है। तीनों यूपी सहारनपुर के रहने वाले बताये जा रहे है।

मारपीट के दौरान नदी से फेंकने का आरोप

घायल एक युवक का वीडियो भी सामने आया है। अस्पताल में भर्ती युवक कह रहा है कि करीब 12 युवक थे, जिन्होंने मारपीट की। मारपीट के बाद चांद और गुड्डू को आरोपियों ने नदी से फेंक दिया। हालांकि इस घटना की पुष्टि एनपीजी न्यूज नहीं करता है।

पुलिस घटना की जाँच में जुटी

इस घटना के संबंध में ये भी बात सामने आई है कि मारपीट के दौरान जान बचाने के लिए तीनों युवक महानदी पुल से नीचे खूद गये थे। फिलहाल घटना की असली वजह क्या थी। ये तो पुलिस जांच के बाद ही पता चल पाएगा। आरंग पुलिस मामले की जांच कर रही है और मारपीट करने वाले आरोपियों की तलाश भी जारी है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story