Begin typing your search above and press return to search.

Raipur Crime: राजधानी में मंत्रालय के पास चली गोली, जवान ने एक के बाद एक की 12 राउंड फायरिंग, मचा हड़कंप

Raipur Crime:मामला राखी थाने का है और सुबह 9.30 की घटना है। गोली चलने का कारण अज्ञात है और गोली चलने पर कोई हताहत नहीं हुआ है। आरक्षक से पूछताछ की जा रही है।

Raipur Crime: राजधानी में मंत्रालय के पास चली गोली, जवान ने एक के बाद एक की 12 राउंड फायरिंग, मचा हड़कंप
X
By Sandeep Kumar Kadukar

Raipur Crime रायपुर। राजधानी के नया रायपुर स्थित पुलिस मुख्यालय व मंत्रालय में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक सुरक्षाकर्मी ने एक के बाद एक 12 फाउंड फायरिंग कर दी। गोलियों की आवाज सुन पीएचक्यू में तैनात जवान मौके पर पहुंचे और गोली चलाने वाले जवान को हिरासत में लिया गया। हालांकि इस फायरिंग में अच्छी बात ये रही कि घटना के दौरान किसी को गोली नहीं लगी।

जानकारी के मुताबिक, घटना राखी थाना क्षेत्र के पीएचक्यू (पुलिस मुख्यालय) की है। आज सुबह करीब 9.30 बजे के आसपास मंत्रालय-पीएचक्यू की सुरक्षा में लगे जवान राकेश यादव की इंसास रायफल से 12 राउंड फायरिंग हो गई। गोलियों की आवाज जैसे ही पीएचक्यू में सुनाई दी तो अन्य सुरक्षाकर्मी हड़बड़ा गए और तत्काल मौके पर पहुंचे। सुरक्षाकर्मियों ने फायरिंग करने वाले जवान को हिरासत में लिया और उसके हाथ से रायफल भी जब्त की।

एसएसपी संतोष सिंह ने NPG न्यूज़ को बताया कि जवान के हाथों से गोली अचानक चली। फिलहाल, शिकायत मिलते राखी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच की जा रही है। गोली चलाने वाला जवान 14वीं बटालियन में पदस्थ है और पीएचक्यू व मंत्रालय की सुरक्षा में तैनाती है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story