Begin typing your search above and press return to search.

Raipur Crime: डबल मर्डर से सनसनी, बेटी और मां को कुल्हाड़ी से हमला कर मार डाला....

Raipur Crime: छत्तीसगढ़ की राजधानी के खरोरा इलाके में बीती रात एक पिता ने अपनी बेटी और पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी।

Raipur Crime: डबल मर्डर से सनसनी, बेटी और मां को कुल्हाड़ी से हमला कर मार डाला....
X
By Sandeep Kumar

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी के खरोरा इलाके में बीती रात एक पिता ने अपनी बेटी और पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी ने कुल्हाड़ी से हमला कर दोनों को मौत के घाट उतार दिया। डबल मर्डर की सनसनीखेज वारदात के बाद आरोपी फरार होने की फिराक में था, जिसे ग्रामीणों ने पकड़ा और इसकी सूचना पुलिस को दी।

जानकारी के मुताबिक, घटना खरोरा थाना क्षेत्र के घेवरा गांव की है। आरोपी योगेश वर्मा 47 वर्ष अपनी पत्नी जानकी वर्मा 44 वर्ष और बेटी आरती वर्मा 22 वर्ष के साथ रहता था। योगेश नशे का आदि है और आए दिन पत्नी से विवाद करता रहता था। आरोपी छोटी बेटी का विवाह नहीं होने से परेशान था।

बताया जा रहा है कि वो अपनी बड़ी बेटी के साथ छोटी बेटी की भी शादी करना चाहता था, लेकिन छोटी बेटी की शादी तय नहीं हुई। रिश्ता नहीं होने की वजह योगेश अपनी पत्नी को मानता था। आए दिन शराब के नशे में पत्नी से गाली गलौज कर मारपीट करता था। सोमवार की रात भी इसी बात को लेकर दोनों में विवाद और झुमाझटकी शुरू हुई। बेटी आरती बीच बचाव में पहुंची तो आरोपी अक्रोशित हो गया और घर में रखे कुल्हाड़ी से उसके ऊपर हमला कर दिया। इसके बाद पत्नी पर भी ताबड़तोड़ वार किया। इस घटना में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

आरोपी पुलिस से बचने भागने की कोशिश कर रहा था, जिसे दौड़ाकर ग्रामीणों ने पकड़ा। पुलिस भी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार किया गया। फिलहाल आरोपी से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। इधर मां बेटी की हत्या के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story