Begin typing your search above and press return to search.

Raipur AIIMS News: एम्स हाॅस्टल के कमरे में मिली पीजी स्टूडेंट की लाश, रूम का दरवाजा था खुला, शव के पास मिला इंजेक्शन, जांच में जुटी पुलिस...

Raipur AIIMS News: राजधानी स्थित एम्स के हाॅस्टल में मेडिकल छात्र की कमरे में लाश मिलने से सनसनी मच गई है। छात्र के कमरे से बड़ी मात्रा में दवाई और इंजेक्शन भी बरामद किया गया है।

Raipur AIIMS News: एम्स हाॅस्टल के कमरे में मिली पीजी स्टूडेंट की लाश, रूम का दरवाजा था खुला, शव के पास मिला इंजेक्शन, जांच में जुटी पुलिस...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

Raipur AIIMS News: रायपुर। राजधानी स्थित एम्स के हाॅस्टल में मेडिकल छात्र की कमरे में लाश मिलने से सनसनी मच गई है। छात्र के कमरे से बड़ी मात्रा में दवाई और इंजेक्शन भी बरामद किया गया है। मृतक छात्र का नाम रंजीत भोयार 25 वर्ष निवासी भुवनेश्वर ओडिशा का रहने वाला था। बताया जा रहा है कि छात्र पीजी इंटर्नशिप में फेल हो गया था, जिसकी वजह से वो काफी दिनों से डिप्रेशन में था। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि रंजीत ने ओवरडोज इंजेक्शन लिया था। फिलहाल आमानाका पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। छात्र रंजीत की फोटो नीचे देखें...


जानिए क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, घटना 21 मई की है। सुबह नौ बजे के आसपास हॉस्टल का एक छात्र बगल के कमरे में सो रहे रंजीत भुजान को उठाने उसके कमरे में पहुंचा। इस दौरान दरवाजा खुला हुआ था, जिसके बाद छात्र ने अंदर झांककर देखा तो रंजीत रूम में बेसुध पड़ा हुआ था। छात्र ने रंजीत को आवाज लगाई गई। लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। जिसके बाद रंजीत के कमरे में हाॅस्टल के अन्य छात्र भी पहुंचे।

बंदन पर कपड़े नहीं, लाश के पास मिला इंजेक्शन

इधर जैसे ही एम्स प्रबंधन को इसकी जानकारी मिली तो वो भी मौके पर पहुंचे। रंजीत का चेकअप किया गया, जिसमें पता चला कि उसकी मौत कुछ घंटे पहले ही हो गई थी। रंजीत के बदन पर कपड़े नहीं थे, जिसके बाद छात्रों ने इसकी सूचना हाॅस्टल वार्डन को दी। अस्पताल प्रबंधन ने इसकी जानकारी आमानाका पुलिस को दी। मृतक के कमरे से पुलिस ने दवाई और इंजेक्शन बरामद किया है। पुलिस पूछताछ में पता चला कि 25 वर्षीय रंजीत मेडिकल की पढ़ाई में पीजी कर रहा था और पीजी हाॅस्टल में रह रहा था। रात में खाना खाकर वह अपने कमरे में सोने चला गया था। सुबह हाॅस्टल के एक अन्य छात्र ने देखा तो वो मृत अवस्था में अपने कमरे में पड़ा था।

पीजी इंटर्न में फेल होने पर डिपरेशन में था

बताया जा रहा है कि रंजीत पीजी के इंटर्न में फेल हो गया था, जिसके बाद से वो काफी परेशान रहने लगा था। हाॅस्पिटल में उसका इलाज भी चल रहा था। फिलहाल मौत के सहीं कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। आमानाका पुलिस के मुताबिक, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह साफ हो पाएगी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। साथ ही मृतक स्टूडेंट के परिजनों को घटना की इसकी सूचना दे दी गई है।



Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story