Begin typing your search above and press return to search.

Railway Transfar: दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे में बड़े पैमाने पर अफसरों के तबादले, अनुराग सिंह बने सीनियर डीसीएम

Railway transfer: रेलवे ने अपने उच्च पदस्थ अफसरों के तबादला आदेश जारी किए है। जारी आदेशों के तहत सीनियर डीसीएम, सीपीआरओ समेत सीनियर अफसर बदले गए है।

Railway Transfar: दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे में बड़े पैमाने पर अफसरों के तबादले, अनुराग सिंह बने सीनियर डीसीएम
X
By Sandeep Kumar Kadukar

बिलासपुर। दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे में अफसरों के तबादले हुए है। सीनियर डीसीएम और सीपीआरओ के भी तबादला आदेश जारी किए गए हैं। बिलासपुर रेल मंडल के अनुराग सिंह सीनियर डीसीएम बनाए गए हैं।

रेलवे मंत्रालय के द्वारा जारी आदेश के तहत अनुराग सिंह को सीनियर डीसीएम बनाया गया है। साकेत रंजन की जगह विकास कश्यप को सीपीआरओ बनाया गया है। साकेत रंजन को डिविजनल सेफ्टी अफसर बनाया गया है। अनुराग सिंह इससे डिविजनल सेफ्टी आफिसर के पद पर पदस्थ थे।

जानिए कौन है नए सीनियर डीसीएम अनुराग सिंह

दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के बिलासपुर रेल मंडल के नए सीनियर डीसीएम अनुराग सिंह वर्तमान में बिलासपुर रेल मंडल में डिविजनल सेफ्टी ऑफिसर के पद पर है। वे मूलतः झारखंड के जमशेदपुर के रहने वाले है। उनके पिता बिहार पुलिस के रिटायर्ड एडिशनल एसपी हैं। अनुराग सिंह ने बीए एलएलबी की डिग्री हासिल की है। वे दिल्ली विश्वविद्यालय में अध्यापन कार्य भी करवाते थे। 2013 यूपीएससी निकाल कर 2014 बैच के आईआरटीएस अफसर अनुराग सिंह बने। काफी ईमानदार छवि के माने जाने वाले अनुराग सिंह काम के प्रति ईमानदार व रिजल्ट देने वाले अफसरों में से माने जाते है। रेलवे में उनकी छवि सख्त व कड़क मिजाज अफसर की है। उनकी पूर्व में पदस्थापना एआरएम शहडोल के पद पर थी। फिर असिस्टेंट ऑपरेटिंग मैनेजर नागपुर के पद पर रहे। सीनियर डीसीएम व डीओएम नागपुर भी रहें।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story