Begin typing your search above and press return to search.

Raigarh Rape Case: मूक - बधिर युवती के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, पीड़िता ने इशारों में बताई दरिंदगी की कहानी

Raigarh Rape Case: मूक बधिर युवती एक युवक के वहशीपन का शिकार हो गई। घर मे अकेली युवती के साथ युवक ने दुष्कर्म किया।

Raigarh Rape Case: मूक - बधिर युवती के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, पीड़िता ने इशारों में बताई दरिंदगी की कहानी
X

Raigarh Rape 

By Neha Yadav

Raigarh Rape Case: रायगढ़। मूक बधिर युवती एक युवक के वहशीपन का शिकार हो गई। घर मे अकेली युवती के साथ युवक ने दुष्कर्म किया। सूनेपन का फायदा उठाकर आरोपी ने रविवार शाम को वारदात को अंजाम दिया। 16 दिन के भीतर दुष्कर्म की यह दूसरी घटना है। 19 अगस्त को 8 लोगों ने बाजार से लौट रही आदिवासी महिला से गैंगरेप किया था।

पीड़िता अपने भाई और भाभी के साथ घर में रहती है। रविवार शाम को भाई और भाभी किराना सामान लेने के लिए बाजार गए हुए थे। इसी दौरान पड़ोसी युवक मूक-बधिर युवती के घर पहुंचा। उस वक्त वह घर के पास बाड़ी में काम कर रही थी, तभी आरोपी ने दुष्कर्म किया।

युवती के भाई-भाभी जब घर पहुंचे तब वह रो रही थी, पूछने पर पीड़िता रोती हुई आरोपी के घर ले गई। वहां वह चीख-पुकार मचाने लगी। इस दौरान गंदी हरकत करने की जानकारी दी। इसके बाद भाई और भाभी पीड़िता को कोतरा थाने लेकर पहुंचे, जहां आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।शिकायत के बाद आरोपी के घर और आसपास छापेमारी की गई। आरोपी को उसके घर से पकड़ा गया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

19 अगस्त को आदिवासी महिला से गैंगरेप की वारदात

19 अगस्त को 27 साल की आदिवासी महिला अपनी सहेलियों के साथ बाजार से लौट रही थी। उसी दौरान रात तकरीबन 8 बजे सुनसान जगह पर ले जाकर 5 लड़कों ने महिला से रेप किया। महिला दूसरे दिन पुसौर थाने पहुंची और गैंगरेप की एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने मंगलवार को देर रात तक आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story