Begin typing your search above and press return to search.

Raigarh News: टायर रिपेयरिंग दुकान में चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार...

Raigarh News:

Raigarh News: टायर रिपेयरिंग दुकान में चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

रायगढ़। कोतवाली पुलिस द्वारा टायर रिसोल्ड और रिपेयरिंग करने वाले दुकान/गैराज से चोरी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। आरोपी अपने साथी युवक के साथ मिलकर सड़क किनारे गैरेज से लोहे के सामानों की चोरी करते थे।

2 मई को थाना कोतवाली रायगढ़ में रिपोर्टकर्ता मुफिद आलम (उम्र 18 वर्ष) निवासी राजीव गांधी नगर मिट्ठुमुड़ा रिपोर्ट दर्ज कराया कि इनका रायगढ़-पूंजीपथरा मेन रोड़ पर उर्दना सूरज रोलिंग मिल के सामने सिनियर टायर वर्कशप के नाम से दुकान/गैराज है, जहाँ विभिन्न वाहनों के टायर रिसोल्ड एवं रिपेयरिंग किया जाता है। कुछ दिनों पहले ईद त्यौहार के समय कुछ दिन तक दुकान बंद था, दुकान परिसर में रखे टायर एवं अन्य सामान कम थे, इनके पिताजी के बाहर रहने के कारण सामान का मिलान नहीं कर पा रहे थे कि दिनांक 1/5/2024 के सुबह करीब 5 बजे दो लड़के लाईट बंद कर दुकान परिसर से डिस्क और कुछ सामान निकाल रहे थे, जिसे देखकर मुफिद और उसका भाई दोनों चोर को पकड़ने का प्रयास किये, किंतु वे दुकान के बाहर उनका स्कुटी सीजी 13 एयू 2879 को छोड़कर भाग गये।

दुकान परिसर में रखे सामानों का मिलान करने पर दस चक्का ट्रक का लोहे का डिस्क, एलजी कंपनी का रबर बैठाने का प्रेस मशीन, 100x20 साईज का रिसोल्ड टायर नहीं था । थाना कोतवाली में अज्ञात आरोपियों पर अपराध क्रमांक 257/2024 धारा 379,34 आईपीसी चोरी का अपराध पंजीबद्ध कर माल मुल्जिम पतासाजी में लिया गया । आज मुखबिर सूचना पर संदेही पंकज खुंटे निवासी ढिमरापुर रायगढ़ को हिरासत में लिया गया जिससे चोरी के संबंध में पूछताछ करने पर अपने साथी के साथ मिलकर उसकी स्कूटी में पिछले कुछ दिनों से पूंजीपथरा रोड के गैरेज में लोहे के सामानों की चोरी करना और उन्हें सस्ते दामों में ट्रक ड्राइवर को बेचकर प्राप्त रूपयों को दोनों दोस्त आपस में बंटवारा कर लेना बताया।

आरोपी पंकज खुंटे स्वर्गीय श्रीराम खुंटे उम्र 23 साल पुरानी बस्ती हनुमान मंदिर गली ढिमरापुर रोड़ थाना कोतवाली जिला रायगढ़ के मेमोरेंडम पर 2 लोहे का डिस्क, 5 पुराने टायर और स्कूटी CG13 AU 2878 की जप्ती कर आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। आरोपी के साथी फरार है, जिसकी कोतवाली पुलिस सरगर्मी से पतासाजी कर रही है । थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक सुखनंदन पटेल के नेतृत्व में माल मुलाजिम पतासाजी में प्रधान आरक्षक श्रीराम साहू, जगदीश नायक, हेमन पात्रे, आरक्षक जगमोहन ओग्रे, बनारसी सिदार, संदीप मिश्रा, उत्तम सारथी, मनोज पटनायक एवं हमराह स्टाफ की अहम भूमिका रही है ।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story