Begin typing your search above and press return to search.

Raigarh News: अधिकारियों के आदेश का उल्लंघन करने वाले पंचायत सचिव को किया गया निलंबित...

Raigarh News: प्रशासनिक कार्य व्यवस्था के तहत अन्यत्र जगह पदस्थ किए जाने पर पंचायत सचिव के द्वारा उच्च अधिकारियों के आदेश का उल्लंघन किया गया। जिस पर जिला पंचायत सीईओ जितेंद्र यादव ने पंचायत सचिव को निलंबित कर दिया है।

Raigarh News: अधिकारियों के आदेश का उल्लंघन करने वाले पंचायत सचिव को किया गया निलंबित...
X
By Sandeep Kumar

रायगढ़। अधिकारियों के आदेश का उल्लंघन करने वाले ग्राम पंचायत सचिव को निलंबित किया गया है। उच्च अधिकारियों के द्वारा तबादला किए जाने के बाद नए पदस्थ पंचायत सचिव को पदभार नहीं सौंपने के चलते जिला पंचायत सीईओ जितेंद्र यादव ने यह कार्रवाई की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत सचिव कोतासुरा हीरालाल धोबा को कार्यालयीन आदेश के द्वारा प्रशासकीय कार्य व्यवस्था के दृष्टि से ग्राम पंचायत कोतासुरा से कार्यालय जनपद पंचायत पुसौर में पदस्थ करते हुए रूपेन्द्र साव, ग्राम पंचायत सचिव, जनपद पंचायत पुसौर को ग्राम पंचायत कोतासुरा में पदस्थ किया गया। धोबा पंचायत सचिव के द्वारा उक्त आदेश के पालन में ग्राम पंचायत कोतासुरा का प्रभार नहीं सौपा और आदेशों की अवहेलना की।

उच्चाधिकारियों के आदेशों-निर्देशों की अवहेलना करने तथा अपने पदीय कर्तव्यों एवं दायित्वों के निर्वहन में लापरवाही बरतना प्रमाणित पाया गया। जिसके फलस्वरूप हीरालाल धोबा को निलंबित किया गया है। निलंबन अवधि में इनका मुख्यालय कार्यालय जनपद पंचायत पुसौर निर्धारित किया गया है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story