Begin typing your search above and press return to search.

Raigarh News: शिक्षक की मौत, चलती कार में जिंदा जल गये टीचर...

Raigarh News:

Raigarh News: शिक्षक की मौत, चलती कार में जिंदा जल गये टीचर...
X

accident

By Sandeep Kumar

रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में चलती कार में आग लगने से शिक्षक की जलकर मौत हो गई। शिक्षक का नाम जगतराम बेहरा (39 वर्ष) छाल थाना के कीदा गांव के निवासी थे। घटना के बाद इलाके में मातम पसरा हुआ है। वहीं, आग लगने का कारण शाॅर्ट सर्किट बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, घटना करतला थाना क्षेत्र के चचिया गांव की है। रविवार की सुबह शिक्षक जगतराम बेहरा अपनी कार सीजी-13एई-8177 में सवार होकर घर से कहीं जाने के लिए निकले थे। इसी दौरान चचिया लुढ़खेता मोहल्ले में उनकी कार में अचानक आग लग गई। शिक्षक कुछ समझ पाते उससे पहले ही आग भीषण हो गई और कार पूरी तरह धू-धूकर जलने लगी। इस घटना में कार सवार शिक्षक की जलकर मौत हो गई।

घटना के बाद ग्रामीणों की भीड़ इकठ्ठा हो गई। पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और कार में लगी आग को बुझाया गया। कार सवार शिक्षक का शव लगभग पूरी तरह से जल चुका था। बताया जा रहा है कि कार को जगतराम बेहरा ही चला रहे थे। सीट बेल्ट लगे होने के कारण शिक्षक अंदर ही फंसे रह गये और उन्हें निकलने का मौका ही नहीं मिला। आग भयंकर थी, जिसमें शिक्षक की जलने से मौत हो गई।

जगतराम का पत्नी के साथ चल रहा था विवाद

मिली जानकारी के अनुसार जगत राम का अपनी पत्नी के साथ किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। जगत राम की पत्नी मायके गई हुई थी। मोबाइल पर दोनों के बीच विवाद होने के बाद शिक्षक अपने गृह ग्राम से छाल थाना जा रहा था। इस दौरान शिक्षक इस घटना का शिकार हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही करतला थाना प्रभारी आशीष सिंह मौके पर पहुंचे और फॉरेंसिक की टीम को बुलवा जांच शुरू करवाई।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story