Begin typing your search above and press return to search.

Raigarh News: सांसद की कार में गिरी बिजली, बाल बाल बचे, एक झुलसा...

Raigarh News: कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे सांसद की कार में आकाशीय बिजली गिर गई। हादसे में सांसद बाल–बाल बच गए...

Raigarh News: सांसद की कार में गिरी बिजली, बाल बाल बचे, एक झुलसा...
X
By Sandeep Kumar

Raigarh News रायगढ़। कार्यक्रम में पहुंचे रायगढ़ सांसद राधेश्याम राठिया की कार में आकाशीय बिजली गिर गई। बिजली गिरने के चंद सेकंड पहले ही सांसद कार से बाहर निकले थे। इस घटना में सांसद बाल–बाल बचे। वहीँ, उनके साथ खड़ा एक व्यक्ति बुरी तरह से बिजली की चपेट में आकर झुलस गया है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा मंगलवार की रात 8 बजे तब हुआ जब सांसद राधेश्याम राठिया एक कार्यक्रम में शामिल होने सरायपाली पहुंचे थे। इस दौरान तेज बारिश शुरू हो गई। बारिश के चलते एक व्यक्ति छाता लेकर सांसद की गाड़ी के पास अगुवानी करने पहुंचा। सांसद गाड़ी से नीचे उतरने वाले थे कि कुछ ही पलों में तेज गर्जना के साथ आसमानी बिजली उनकी कार में गिर गई। सांसद कार से बाहर नहीं आ पाए थे। लेकिन जो आदमी सांसद को रिसीव करने छाता लेकर पहुंचा था वह गाज की चपेट में आकर बुरी तरह झुलस गया। इस घटना में सांसद राठिया बाल–बाल बच गए। हालाँकि, उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। गाज की चपेट में आने वाले युवक को तत्काल नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया।

बता दे सोमवार को भी राजनांदगांव जिले के सोमनी थाना क्षेत्र अंतर्गत जोरातराई गांव में बिजली गिरने से 8 लोगों की मौत हो गई थी। ये सभी बारिश से बचने एक खंडहर में तेंदू पेड़ के पास खड़े थे। इसके अलावा बिलासपुर में 2 ग्रामीणों की मौत हुई। नीचे देखें वीडियो...


Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story