Begin typing your search above and press return to search.

Raigarh News: फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार...

Raigarh News: शादी का झासा देकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी वीडियो फोटो वायरल करने की धमकी देकर लगातार रेप कर रहा था।

Raigarh News:  फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार...
X
By Sandeep Kumar

Raigarh News: रायगढ़। शादी का झासा देकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी वीडियो फोटो वायरल करने की धमकी देकर लगातार रेप कर रहा था। पीड़िता जब शादी की बात कही तो आरोपी ने मना कर दिया। इस बात से दुखी पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ थाने में शिकायत दराज कराई। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

दरअसल, 11 मई को थाना चक्रधरनगर में स्थानीय महिला द्वारा हरदीप सिंह शेरगिल के विरुद्ध शादी का प्रलोभन देकर शारीरिक शोषण करने की रिपोर्ट दर्ज कराई। पीड़िता ने शिकायत में बताया कि अक्टूबर 2022 में हरदीप का रिश्ता शादी के लिए आया हुआ था। तभी से हरदीप पीछे पड़ गया। पीड़िता बताई कि वह रायगढ़ से राउलकेला गई तो वहां भी हरदीप पहुंच गया। जहां दोनों साथ में कुछ फोटो खिंचाए, इन फोटो को रिश्तेदारों को दिखाकर शादी कहीं और नहीं होने दूंगा कहकर धमकी देने लगा और अप्रैल 2024 में शादी का दबाव बनाकर चक्रधरनगर में किराया मकान लेकर पत्नी की तरह रखा।

महिला बताई कि हरदीप को शादी के लिए कहने पर अब शादी से इंकार कर दोनों के फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी देता है। थाना प्रभारी चक्रधरनगर निरीक्षक प्रशांत राव आहेर द्वारा पीड़िता के आवेदन पर अपराध क्रमांक 224/2024 धारा 376, 506, 323 आईपीसी के तहत अपराध पंजीबद्ध कर पीड़िता का मेडिकल कराकर महिला विवेचक से पीड़िता का विस्तृत कथन कराया गया। साथ ही आरोपी के फरार होने की संभावना पर तत्काल दबिश देकर आरोपी हरदीप सिंह को हिरासत में लिया गया जिससे उसका मोबाइल की जब्ती कर आरोपी हरदीप सिंह शेरगिल पिता दलबीर सिंह शेरगिल उम्र 28 साल निवासी नेतनागर हाल मुकाम चक्रधरनगर जिला रायगढ़ को गिरफ्तारी के कारणों की जानकरी देकर रिमांड पर पेश किया गया। जहां से उसे जेल वारंट पर जेल भेजा गया है। आरोपित पतासाजी, गिरफ्तारी की कार्यवाही में थाना प्रभारी चक्रधर नगर निरीक्षक प्रशांत राव आहेर, सहायक उप निरीक्षक नंद कुमार सारथी एवं हमराह स्टाफ की विशेष भूमिका रही है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story