Begin typing your search above and press return to search.

Raigarh News: पत्नी को प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में देख पति बौराया, तार से गला घोंटकर दोनों की कर दी हत्या...

Raigarh News: सुलेचंद ने अपने दोस्त शंकर नाग की मदद से पहले संजय की तार से गला घोंटकर हत्या की। इसके बाद पत्नी को भी मौत के घाट उतार दिया। फिर दोनों के शव को घर के पास कच्चे रास्ते में फेंक दिया था।

Raigarh News: पत्नी को प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में देख पति बौराया, तार से गला घोंटकर दोनों की कर दी हत्या...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

रायगढ़। पत्नी व उसके प्रेमी की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। घटना के 48 घंटे के भीतर पुलिस ने आरोपी पति और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है। पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख पति ने दोनों की हत्या गला दबाकर की थी। पूरा मामला लैलूंगा थाना क्षेत्र का है।

दरअसल, थाना लैलूंगा के ग्राम घटगाँव क्षेत्र में 11 फरवरी की सुबह लगभग साढ़े 11 बजे पुलिस को सूचना मिली कि गांव की एक महिला और युवक का शव घर के पास पड़ा हुआ है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला की पहचान नागवंशी (35 वर्ष), संजय नाग (28 वर्ष) के रूप में की। दोनों शव के गले में जख्म के निशान थे। पुलिस मामले को हत्या से जोड़कर इसकी जांच शुरू की।

इधर डबल मर्डर से पूरे गांव में सनसनी फैल गई थी। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी रायगढ़ दिव्यांग कुमार पटेल खुद घटना स्थल पहुंचे और सायबर सेल व पुलिस को जांच के निर्देश दिए। पुलिस ने गांव के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि महिला का मृतक से प्रेम संबंध था। पुलिस ने संदेह के आधार पर मृतिका के पति सुलेचंद नाग को हिरासत में लेकर उससे कड़ाई से पूछताछ की गई। पूछताछ में आरोपी ने हत्या की बात कबूल की और बताया कि गांव का संजय नाग उसकी पत्नी से मिलने आता था। इस वजह से गांव में उसे अपने जान पहचान वालों के सामने शर्मिंदा होना पड़ रहा था। 10 और 11 फरवरी की रात जब वह रायगढ़ पूंजीपथरा क्षेत्र से वापस अपने घर आया। इस दौरान उसका दोस्त शंकर भी साथ था। घर पर अपनी पत्नी को संजय नाग के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देख उसे गुस्सा आ गया।

सुलेचंद ने अपने दोस्त शंकर नाग की मदद से पहले संजय की तार से गला घोंटकर हत्या की। इसके बाद पत्नी को भी मौत के घाट उतार दिया। फिर दोनों के शव को घर के पास कच्चे रास्ते में फेंक दिया था। आरोपियों का प्लान घटना को फांसी का स्वरूप देने का था। लेकिन आरोपी इसमें कामयाब नहीं हो पाए थे। प्रकरण हत्या और साक्ष्य छुपाने का अपराध दर्ज कर दोनो आरोपियों की गिरफ्तार की गई। वर्तमान में आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर पेश किया गया।




Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story