Begin typing your search above and press return to search.

Raigarh News: आफिस से लैपटॉप, मोटर सायकल चोरी कर फरार हुआ सिक्योरिटी गार्ड, पुलिस ने ऐसे धर दबोचा…

Raigarh News:

Raigarh News: आफिस से लैपटॉप, मोटर सायकल चोरी कर फरार हुआ सिक्योरिटी गार्ड, पुलिस ने ऐसे धर दबोचा…
X
By Sandeep Kumar

Raigarh News रायगढ़। कल थाना कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत चांदनी चौक स्थित मेसर्स सुनील कुमार अग्रवाल के कार्यालय में चोरी की सूचना पर तत्काल पुलिस और साइबर सेल स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे। जहां आफिस के मैनेजर सुशील कुमार अग्रवाल निवासी लोचननगर रायगढ़ ने बताया कि पिछले एक माह से मोहम्मद सलमान और रमेश सिदार अपनी-अपनी पाली में आफिस की सुरक्षा ड्यूटी करते है।

18 मई को पेटी ठेकेदार विलियम मिंज ऑफिस में रुका था, रात में सुरक्षा गार्ड मोहम्मद सलमान ड्यूटी पर था। सुबह विलियम मिंज फोन कर बताया कि सुरक्षा गार्ड सलमान ऑफिस से गायब है। विलियम बताया कि उसका आफिस में टंगा फुल पैंट के पॉकेट में रखा पर्स भी नहीं है जिसमें करीब 7000 और एसबीआई के दो एटीएम कार्ड रखे हैं। मैनेजर सुशील अग्रवाल ऑफिस आकर देखे तो ऑफिस का में रखा एचपी का लैपटॉप और पार्किंग में खड़ा बजाज पल्सर मोटरसाइकिल भी नहीं था। पुलिस टीम द्वारा ऑफिस का सीसीटीवी चेक किया गया, जिसमें रात करीब 2:50 बजे सिक्योरिटी गार्ड मोहम्मद सलमान ऑफिस में टंगा विलियम मिंज के फूल पेट से पर्स और आफिस से लैपटॉप और पल्सर मोबाइल चोरी करते दिखा।

तत्काल वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन पर थाना प्रभारी कोतवाली द्वारा प्रधान आरक्षक दिलीप भानु और आरक्षक संदीप मिश्रा को संदेही मोहम्मद सलमान के लोकेशन पर बिलासपुर रवाना किया गया। कोतवाली पुलिस की टीम द्वारा एसीसीयू सेल बिलासपुर के टीआई राजेश मिश्रा से संपर्क कर संदेही सलमाल का पतासाजी किया गया, चंद घंटों में पुलिस टीम ने आरोपी मोहम्मद समलान पिता मोहम्मद असलम उम्र 29 साल निवासी रेतमड़ी सेवानगर थाना गाजियाबाद (उप्र) को विनोबा नगर मैग्नेटो मॉल के सामने हिरासत में लेकर रायगढ़ लाया गया। आरोपी से चोरी HP लैपटॉप, एक बजाज पल्सर मोटर सायकल मय चाबी, नगदी रकम 18,200 रूपये, 3 एटीएम कार्ड, 1 आधार कार्ड की जप्ती ( जुमला करीब डेढ लाख रूपये ) की गई है।

आरोपी के गिरफ्तारी की सूचना उसके परिजनों को देकर आज कोतवाली पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। आरोपी की 24 घंटे के भीतर तत्काल पतासाजी, गिरफ्तारी और माल मशरूका की बरामदगी कार्यवाही में निरीक्षक थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक सुखनंदन पटेल, ACCU सेल बिलासपुर प्रभारी निरीक्षक राजेश मिश्रा, प्रधान आरक्षक दिलीप भानु, संदीप मिश्रा थाना कोतवाली, साइबर सेल रायगढ़ के प्रधान आरक्षक राजेश पटेल, दुर्गेश सिंह तथा ACCU सेल बिलासपुर के आरक्षक तरुण केशरवानी और प्रशांत सिंह की सारहनीय भूमिका रही है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story