Begin typing your search above and press return to search.

Raigarh News: मोबाइल ब्लास्ट, जेब में रखा मोबाइल हुआ धडाम, नाबालिक गंभीर...

Raigarh News: नाबालिक की जेब में रखा एमआई कंपनी का मोबाइल फट गया। जिससे नाबालिक बेहोश हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Raigarh News: मोबाइल ब्लास्ट, जेब में रखा मोबाइल हुआ धडाम, नाबालिक गंभीर...
X
By NPG News

Raigarh News रायगढ़। नाबालिक के जेब में रखा मोबाइल ब्लास्ट हो गया। ब्लास्ट होकर फटे मोबाइल की वजह से 15 वर्षीय नाबालिक बेहोश हो गया। नाबालिक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पूरा मामला रायगढ़ शहर का है।

मिली जानकारी के अनुसार रायगढ़ में दशहरे के बाद दुर्गा विसर्जन की झांकी के लिए बाजे वाली टीम उड़ीसा से बुलवाई गई है। जिस गाड़ी में टीम आई थी, उस गाड़ी का ड्राइवर उमाकांत सोना उड़ीसा के हीराकुंड का निवासी है। उमाकांत सोना अपने 15 वर्षीय नाबालिक भांजे को भी अपने साथ रायगढ़ घूमाने लाया हुआ था।

आज सुबह सुबह उमाकांत का नाबालिक भांजा अपनी जेब में एमआई कंपनी का मोबाइल रखा हुआ था। अचानक मोबाइल से धुआं निकलने लगा फिर मोबाइल ब्लास्ट हो गया। जिससे नाबालिक का पेंट जल गया और उसके हाथ की उंगली में भी चोट आई। मोबाइल ब्लास्ट के धुएं से नाबालिक बेहोश हो गया। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती करवा इलाज करवाया जा रहा है।

नाबालिक के मामा उमाकांत सोना ने बताया कि वह उड़ीसा से प्रोग्राम करने रायगढ़ आए है। उनके भांजे ने भी उन्हें घूमाने ले जाने के लिए कहा तो वे उसे घूमाने लेकर आए। आज सुबह भांजे का मोबाइल ऑटोमेटिक गर्म होकर उसकी जेब में फट गया। इसके धुएं से भांजा बेहोश हो गया। जिसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Next Story