Begin typing your search above and press return to search.

Raigarh News: जुआ खेलते 5 जुआरी गिरफ्तार, नगदी भी जब्त...

Raigarh News: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ पुलिस ने जुआ खेलते 5 जुआरियों को गिरफतार किया है

Raigarh News: जुआ खेलते 5 जुआरी गिरफ्तार, नगदी भी जब्त...
X
By Sandeep Kumar

रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ पुलिस ने जुआ खेलते 5 जुआरियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से 10,050 रूपये नगदी, ताश पत्ती जब्त की गई। घटना खरसिया पुलिस थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, खरसिया पुलिस ने ग्राम भेलवाड़ीह में जुआ खेलने के खिलाफ छापेमारी कार्रवाई करते हुए 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया और मौके से 10,050 रुपये की नकदी व 52 पत्तों की ताश की गड्डी बरामद की। यह कार्रवाई थाना प्रभारी खरसिया निरीक्षक कुमार गौरव साहू के नेतृत्व में की गई।

दरअसल, आज दोपहर थाना प्रभारी को मुखबिर से सूचना मिली कि ग्राम भेलवाड़ीह स्थित पंचमुखी मंदिर के पास कुछ लोग सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेल रहे है। सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्काल मौके पर घेराबंदी कर छापेमारी की, जिसमें 5 आरोपियों को रंगे हाथों पकड़ा गया। हालांकि, कुछ लोग पुलिस को देखकर भाग गए।

पकड़े गए आरोपियों के नाम

1. अनिल राठौर (पिता सेतराम राठौर, उम्र 29 वर्ष, निवासी सपीदा)

2. राजू उर्फ राजकुमार अग्रवाल (पिता प्रेमचंद अग्रवाल, उम्र 46 वर्ष, निवासी आईटीआई कॉलोनी, खरसिया)

3. छबि लाल यादव (पिता चमार सिंह यादव, उम्र 38 वर्ष, निवासी ठाकुरदिया, खरसिया)

4. लक्ष्मी प्रसाद जायसवाल (पिता कन्हैया लाल जायसवाल, उम्र 55 वर्ष, निवासी महुआपाली, सेंट जॉन स्कूल के पास, खरसिया)

5. शहीदुल शेख (पिता तहजीब आलम शेख, उम्र 21 वर्ष, निवासी यदुमदन नगर टिफरा, थाना सिरगिट्टी, बिलासपुर)

मौके पर इन आरोपियों के कब्जे से 10,050 रुपये नकद और 52 पत्तों की ताश की गड्डी बरामद की गई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ जुआ प्रतिषेध अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की गई है।

इस छापेमारी में थाना प्रभारी निरीक्षक कुमार गौरव साहू के साथ सहायक उप निरीक्षक लक्ष्मी नारायण राठौर और आरक्षक विशोप सिंह, प्रदीप तिवारी, अशोक, रमेश, और राम भजन शामिल थे।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story