Begin typing your search above and press return to search.

Raigarh News: कार और बाइक में जोरदार टक्कर, एसईसीएल कर्मी की मौत, दो घायल

Raigarh News: रायगढ़। नावापारा एसईसीएल कालोनी से बरौद खदान कार्यस्थल अर्टिगा कार से जाने एवं बरौद खदान से काम कर बाइक से लौटने के दौरान हाथी प्रभावित इलाके ग्राम बोजिया मार्ग में आमने सामने जोरदार भिंड़त हो गया।

Raigarh News: कार और बाइक में जोरदार टक्कर, एसईसीएल कर्मी की मौत, दो घायल
X
By Kapil markam

Raigarh News: रायगढ़। नावापारा एसईसीएल कालोनी से बरौद खदान कार्यस्थल अर्टिगा कार से जाने एवं बरौद खदान से काम कर बाइक से लौटने के दौरान हाथी प्रभावित इलाके ग्राम बोजिया मार्ग में आमने सामने जोरदार भिंड़त हो गया। हादसा इतना भयानक था दुर्घटना से लहूलुहान होकर घटना स्थल में ही एसईसीएल कर्मी की मौत हो गई। जबकि बाइक सवार एक अन्य व्यक्ति की हालत गंभीर हैं, कार में सवार तीन व्यक्तियों को सामान्य चोट आई है।

मिली जानकारी के मुताबिक विनय सिंह तथा संतोष सिंह दोनों एसईसीएल में कार्यरत है रोजना की तरह वे काम पर गए थे। अपने तैनाती डियूटी से वापस आने के दौरान हाथी प्रभावित क्षेत्र ग्राम बोजिया के आगे घरघोड़ा रोड पर दर्दनाक दुघर्टना के चपेट में आ गए। यह हादसा तब हुआ जब एसईसीएल कालोनी नावापारा से बरौद खदान ड्यूटी जाते हुए अर्टिगा कार क्रमांक सीजी 10 सीएम 1319 का सवार चालक लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए प्लेटिना बाइक क्रमांक सीजी 13 ए टी 5289 में सवार को अपने गिरफ्त में ले लिया। हादसे के दौरान कार में 3 लोग सवार थे। जिसमें चालक द्वारा तेज गति से वाहन चलाया जा रहा था। दुर्घटना में बाइक सवार विनय सिंह की मौके पर ही मौत हो गई और साथ में बैठा दूसरा व्यक्ति संतोष कुमार साहू घायल है। हादसे की विभत्सता इसी तथ्यों से सहज अंदाजा लगाया जा सकता है कि बाइक चालक विनय हेलमेट भी पहना हुआ था। दुर्घटना से उसका हेलमेट भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इस हादसे की सूचना मिलते ही एसईसीएल डिस्पेंसरी में पदस्थ डॉक्टर रजक अपने स्टॉफ के साथ पहुंचकर घायलों का प्राथमिक उपचार कर तत्काल ईलाज के लिए रायगढ़ भेजा गया एवं मृतक को पोस्टमार्टम के लिए छाल उप स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया । वहीं घायलों का निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल संबंधित थाने की पुलिस ने मामले को विवेचना में ली है।



Kapil markam

कपिल मरकाम बिलासपुर चौकसे इंजिनियरिंग कॉलेज से ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। वर्तमान में NPG.NEWS से जुड़े हुए है। मूलतः मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story