Begin typing your search above and press return to search.

PM मोदी 20 अक्टूबर को अम्बिकापुर मां महामाया एयरपोर्ट का वर्चुअली करेंगे शुभारंभ, सांसद, विधायक, कलेक्टर व एसपी ने किया निरीक्षण...

PM MODI: एयरपोर्ट का लोकार्पण 20 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा वर्चुअल रूप से किया जाना प्रस्तावित है...

PM मोदी 20 अक्टूबर को अम्बिकापुर मां महामाया एयरपोर्ट का वर्चुअली करेंगे शुभारंभ, सांसद, विधायक, कलेक्टर व एसपी ने किया निरीक्षण...
X
By Sandeep Kumar

रायपुर। विमानन संचालनालय छत्तीसगढ़ एवं जिला प्रशासन द्वारा मां महामाया एयरपोर्ट दरिमा, अंबिकापुर के शुभारंभ कार्यक्रम की तैयारियां जोरों शोरों से जारी है। एयरपोर्ट का लोकार्पण 20 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा वर्चुअल रूप से किया जाना प्रस्तावित है।

इसी कड़ी में सांसद चिंतामणि महाराज, लुण्ड्रा विधायक प्रबोध मिंज, कलेक्टर विलास भोसकर, एवं एसपी योगेश पटेल ने एयरपोर्ट का निरीक्षण किया और तैयारियों का जायजा लिया। सांसद चिंतामणि ने एयरपोर्ट और कार्यक्रम स्थल का अवलोकन कर कार्यक्रम की रूपरेखा की जानकारी ली। उन्होंने जल्द ही सारी तैयारियां पूर्ण करने विभागों को निर्देशित किया। इस दौरान कैलाश मिश्रा एवं अन्य जनप्रतिनिधि सहित जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे।

निरीक्षण से पूर्व कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में तैयारियों और विभागीय दायित्वों के संबंध में बैठक आयोजित हुई। बैठक में सांसद चिंतामणि ने सभी विभागीय अधिकारियों से उनके दायित्वों की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि लंबे समय बाद सरगुजा की बहुप्रतीक्षित मांग पूरी होने जा रही है।

सरगुजावासियों में अपार उत्साह है। शुभारंभ कार्यक्रम की समस्त तैयारियां चाक-चौबंद रहें। बड़ी संख्या में आमजन भी इस ऐतिहासिक पल में शामिल होंगे। सुरक्षा व्यवस्था, बैठक, लाइव प्रसारण, अतिथियों का स्वागत, साज सज्जा, मंचीय कार्यक्रम, आदि से संबंधित सभी अधिकारी एक दिन पूर्व अपनी तैयारी सुनिश्चित कर लें।

बैठक में कलेक्टर भोसकर ने सभी विभागों को उनके दायित्व सौंपने हुए बेहतर तैयारी सुनिश्चित करने निर्देशित किया।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story