Begin typing your search above and press return to search.

Pendra Crime News: पांचवीं की छात्रा से दुष्कर्म, दिव्यांग रोजगार सहायक ने पानी भरने के नाम पर बुलाया, फिर दिया शर्मनाक घटना को अंजाम...

Pendra Crime News: छत्तीसगढ़ के पेंड्रा में दिव्यांग रोजगार सहायक पर 10 साल की नाबालिग से दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। पीड़िता की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Pendra Crime News: पांचवीं की छात्रा से दुष्कर्म, दिव्यांग रोजगार सहायक ने पानी भरने के नाम पर बुलाया, फिर दिया शर्मनाक घटना को अंजाम...
X

Crime (प्रतीकात्मक तस्वीर)

By Sandeep Kumar

Pendra Crime News: गौरेला पेंड्रा मरवाही। छत्तीसगढ़ के गौरेला पेंड्रा मरवाही में दिव्यांग रोजगार सहायक की शर्मनाक करतूतों का उजागर हुआ है। आरोपी पर नाबालिग से दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। पीड़ितों के मुताबिक, आरोपी ने बच्ची को घर में बुलाया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। मामले में आरोपी दिव्यांग रोजगार सहायक संतोष केवट को गिरफ्तार किया गया। नीचे देखें आरोपी की फोटो...


जानकारी के मुताबिक, घटना पेंड्रा थाना क्षेत्र की है। आरोपी संतोष केवट दिव्यांग रोजगार सहायक के पद पर पदस्थ है। पीड़िता के परिजनों ने शिकायत में बताया कि उनकी बच्ची 10 वर्षीय पांचवीं कक्षा की छात्रा है। बच्ची पानी लाने के लिए हैंडपंप पर गई थी। इसी बीच आरोपी संतोष ने बच्ची को अपनी घर पानी भरने के बहाने से बुलाया फिर उसके साथ जबरदस्ती करते हुए दुष्कर्म किया। पीड़िता रोते हुये अपने घर पहुंची और इसकी जानकारी अपनीं मां को दी।


घर के अन्य सदस्य कमाने के लिए दूसरे राज्य गये हुए थे। घर पर सिर्फ पीड़िता की मां ही थी। इसी बीच आरोपी पीड़िता के घर पहुंचा और घटना के संबंध में किसी को नहीं बताने की धमकी देने लगा। पीड़िता की मां किसी तरह हिम्मत कर पेंड्रा थाने पहुंची और इसकी शिकायत पुलिस से की।

पुलिस ने मामले को तत्काल संज्ञान में लेते हुए आरोपी संतोष केवट को उसके घर से गिरफ्तार किया गया। बताया जा रहा है कि आरोपी ने घटना को 21 दिन पहले अंजाम दिया था। पीड़ित परिवार आरोपी की धमकी से डर कर इसकी शिकायत नहीं कर रहा था। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।



Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story