Begin typing your search above and press return to search.

Odisha Mahanadi Boat Accident: महानदी हादसा: ओडिशा महानदी हादसे में 1 की मौत, कई लापता, 50 से ज्यादा लोग थे सवार, CM ने मुआवजे का ऐलान किया

Odisha Mahanadi Boat Accident: ओडिशा के झारसुगुड़ा जिले में शुक्रवार को महानदी में बड़ा हादसा हो गया. महानदी में बच्चों और महिलाओं समेत यात्रियों से भरी एक नाव महानदी में पलट गई. हादसे में एक महिला की मौत हो गयी जबकि सात अभी भी लापता है.

Odisha Mahanadi Boat Accident: महानदी हादसा: ओडिशा महानदी हादसे में 1 की मौत, कई लापता, 50 से ज्यादा लोग थे सवार, CM ने मुआवजे का ऐलान किया
X
By Neha Yadav

Odisha Mahanadi Boat Accident: ओडिशा के झारसुगुड़ा जिले में शुक्रवार को महानदी में बड़ा हादसा हो गया. महानदी में बच्चों और महिलाओं समेत यात्रियों से भरी एक नाव महानदी में पलट गई. हादसे में एक महिला की मौत हो गयी जबकि सात अभी भी लापता है. जिनका खोज अभियान जारी है. वही ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने घटना को लेकर दुख जताया है और मुआवजे की घोषणा की है.

मुख्यमंत्री ने की मुआवजे की घोषणा

मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने हादसे को लेकर दुख व्यक्त किया और उन्होंने शोक संतप्त परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये की अनुग्रह सहायता की भी घोषणा की है. साथ ही मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन को हादसे में बचाये गये सभी लोगों का समुचित इलाज कराने का निर्देश दिया है. साथ ही उन्होंने सभी घायलों के स्वस्थ होने की कामना की है.

नदी में नाव पलटने से हुआ हादसा

दरअसल, शुक्रवार दोपहर करीब तीन बजे उड़ीसा के झारसुगुड़ा में नाव पलट गयी थी. नाव में करीब 60 लोग सवार थे. सभी छत्तीसगढ़ के खरसानी इलाके के थे और ओडिशा के बरगढ़ जिले के अंबाभोना ब्लॉक के पाथरसेनी जा रहे थे. झारसुगुड़ा के लखनपुर ब्लॉक के शारदा में महानदी पार कर रहे थे इसी दौरान नाव पलट गयी. इस हादसे में 48 को रेस्क्यू कर लिया गया है. जबकि 4 महिलाएं और 3 बच्चे लापता हैं. वहीँ इस हादसे में साथ ही 35 वर्षीय महिला की मौत हो गयी है. फिलहाल तलाशी अभियान जारी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story