Begin typing your search above and press return to search.

Narayanpur Naxalite Encounter: दस नक्सलियों के मारे जाने पर CM विष्णुदेव बोले, जवानों के हौसले और बहादुरी को सलाम, हमारी सरकार...

Narayanpur Naxalite Encounter: अबूझमाड़ में फिर दस नक्सलियों के मारे जाने पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव ने अपनी प्रतिक्रिया दी। सीएम ने कहा कि नक्सलवाद के खिलाफ हमारी सरकार मजबूती से लड़ाई लड़ रही है।

Narayanpur Naxalite Encounter: दस नक्सलियों के मारे जाने पर CM विष्णुदेव बोले, जवानों के हौसले और बहादुरी को सलाम,  हमारी सरकार...
X
By Sandeep Kumar

Narayanpur Naxalite Encounter रायपुर। नारायणपुर जिले के अबूझमाड़ में सुरक्षाबलों द्वारा 10 नक्सलियों के मार गिराए जाने पर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने इसे जवानों की बड़ी सफलता बताई है।

सीएम साय ने अपने सोशल मीडिया X पर लिखा कि - नारायणपुर जिले के अबूझमाड़ में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिलने की सूचना है। अब तक दस नक्सलियों के मारे जाने की खबर है। निश्चित ही सुरक्षाबलों को यह बड़ी सफलता प्राप्त हुई है। उनके हौसले और बहादुरी को सलाम करता हूं। नक्सलवाद के खिलाफ हमारी सरकार मजबूती से लड़ाई लड़ रही है, जिसके सुखद परिणाम भी सामने आ रहे हैं।

बता दें कि बस्तर के नारायणपुर जिले के अबूझमाड़ में डीआरजी और एसटीएफ के जवानों की नक्सलियों के खिलाफ मुठभेड़ जारी है। जिसमें अब तक 10 नक्सलियों के मारे जाने की खबर है। मारे गए नक्सलियों में 2 महिला नक्सली भी शामिल हैं।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story