Begin typing your search above and press return to search.

मुंगेली अतिथि शिक्षक जॉब: शासकीय महाविद्यालय में अतिथि व्याख्याता के पदों पर होगी भर्ती, करें आवेदन

Mungeli Guest Teacher Job:

मुंगेली अतिथि शिक्षक जॉब: शासकीय महाविद्यालय में अतिथि व्याख्याता के पदों पर होगी भर्ती, करें आवेदन
X
By Sandeep Kumar

मुंगेली। जिले के शासकीय नवीन महाविद्यालय फास्टरपुर में वनस्पति शास्त्र तथा प्राणीशास्त्र विषय में अतिथि व्याख्याता के पदों पर भर्ती की जाएगी। इसके लिए 25 जुलाई तक निर्धारित प्रारूप में आवेदन मंगाए गए हैं।

महाविद्यालय के प्राचार्य ने बताया कि अतिथि व्याख्याता के लिए वनस्पति शास्त्र एवं प्राणी शास्त्र विषय के लिए 01-01 पद रिक्त हैं। इसके लिए न्यूनतम सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों को स्नातकोत्तर परीक्षा 55 प्रतिशत अंकों के साथ तथा एसटी, एससी, ओबीसी एवं दिव्यांगजन उम्मीदवारों को न्यूनतम 50 प्रतिशत अंकों के साथ उत्तीर्ण होना चाहिए। अतिथि व्याख्याता के लिए अतिकतम आयु सीमा 65 वर्ष रखी गई है।

इच्छुक अभ्यर्थियों को आवेदन के साथ मूल निवास प्रमाण पत्र, कक्षा 10वीं, 12वीं, स्नातक, स्नातकोत्तर की अंकसूची, सेट-नेट, एम.फिल.-पी.एच.डी. अनुभव प्रमाण पत्र संलग्न करना होगा। आवेदन के संबंध में अधिक जानकारी के लिए महाविद्यालय के वेबसाइट http://www.govncf.ac.in/ का अवलोकन कर सकते हैं।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story