Begin typing your search above and press return to search.

Mantri OP Choudhary: मंत्री ओपी बोले, मैं गवइयां हूं... चरणदास महंत के बयान पर पलटवार, दी ये चुनौती...

Mantri OP Choudhary: छत्‍तीसगढ़ में नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत और वित्‍त मंत्री ओपी चौधरी के बीच तीखे प्रहारों का दौर जारी है. विधानसभा के पूर्व अध्‍यक्ष डॉ. चरणदास महंत ने वित्त मंत्री ओपी चौधरी को गंवइया कह दिया.

Mantri OP Choudhary: मंत्री ओपी बोले, मैं गवइयां हूं... चरणदास महंत के बयान पर पलटवार, दी ये चुनौती...
X
By Neha Yadav

Mantri OP Choudhary: रायपुर। छत्‍तीसगढ़ में नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत और वित्‍त मंत्री ओपी चौधरी के बीच तीखे प्रहारों का दौर जारी है. विधानसभा के पूर्व अध्‍यक्ष डॉ. चरणदास महंत ने वित्त मंत्री ओपी चौधरी को गंवइया कह दिया. जिसके बाद से दोनों नेताओं के बीच विवाद छिड़ी हुई है. वहीँ अब ओपी चौधरी ने चरणदास को चुनौती दी है.

ओपी चौधरी ने दी चुनौती

वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने अपने एक्स पर वीडियो शेयर की है. जिसमे उन्होंने कहा "मैं तो गर्व से कहता हूं कि मैं गंवइहा हूं. महंत जी को बड़ी-बड़ी सुख-सुविधाओं की आदत पड़ गई है. मैं तो आज भी बिना चप्पल के खेत में चलता हूं, बिना एसी-कूलर के रह सकता हूं. महंत जी को चुनौती देता हूं कि इस गर्मी में 10 दिन बिना एसी, कूलर, पंखा के रह कर दिखाएं... मैं तैयार हूं.

चरणदास के बयान पर तगड़ा पटलवार

इससे पहले सात जून को ओपी चौधरी ने चरणदास के बयान पर तगड़ा पटलवार किया था. ओपी चौधरी ने सोशल मीडिया पर महंत का एक वीडियो पोस्ट कर लिखा था. कि हां, महंत जी मैं गंवइहा हूं...गांव में पैदा हुआ, गांव में पला बढ़ा. मुझे तो गांव और छत्तीसगढ़ की माटी से प्यार है. आप भले गांव वालों के प्रति हीन भावना रखते हों, उन्हें गंवइहा कहकर अपमानित करते हों...लेकिन मुझे तो गांव का होने पर गर्व है. आपको शायद पता ही होगा छत्तीसगढ़ और भारत भी गांवों में ही बसता है और मेरी तरह हर छत्तीसगढ़िया को गांव पर गर्व है.

डॉ. महंत ने ओपी को कहा, गंवइया

दरअसल, यह वीडियो कोरबा का है. डॉ. महंत की पत्‍नी ज्‍योत्‍सना महंत कोरबा संसदीय सीट से लगातार दूसरी बार सांसद चुनी गई हैं. डॉ. महंत पत्‍नी ज्‍योत्‍सना के साथ कोरबा के मतदाताओं का आभार व्‍यक्‍त करने पहुंचे थे, इसी दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्‍होंने ओपी को गंवइया कह दिया था. डॉ. महंत ने कहा क ओपी चौधरी निपट गंवइया हैं. अगर उनको गांव की भाषा समझ में नहीं आती है तो मैं कुछ नहीं कह सकता. डॉ. महंत आगे कहते हैं कि मैं उन्‍हें चेतावनी देता हूं वो छत्‍तीसगढ़ि‍या बनकर ही रहे.



Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story