Begin typing your search above and press return to search.

Manendragarh News: मंदिर का पुजारी ही निकला चोर: प्रसिद्ध सिद्धबाबा मंदिर में मुस्लिम युवक के साथ मिलकर मंदिर के पुजारी ने ही की चोरी

Manendragarh News: प्रसिद्ध सिद्धबाबा मंदिर में हुए दान पेटी की चोरी के मामले में मन्दिर का पुजारी ही चोर निकला। आरोपी ने एक अन्य व्यक्ति के साथ मिलकर चोरी की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

Manendragarh News: मंदिर का पुजारी ही निकला चोर: प्रसिद्ध सिद्धबाबा मंदिर में मुस्लिम युवक के साथ मिलकर मंदिर के पुजारी ने ही की चोरी
X
By Sandeep Kumar Kadukar

मनेन्द्रगढ़। क्षेत्र के प्रसिद्ध सिद्धबाबा मंदिर में हुए दान पेटी की चोरी के मामले में मन्दिर का पुजारी ही चोर निकला। आरोपी ने एक अन्य व्यक्ति के साथ मिलकर चोरी की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, मन्दिर समिति की तरफ से मनेन्द्रगढ़ थाने में चोरी की मौखिक रिपोर्ट दर्ज कराई थी। शिकायत में सिद्धबाबा मंदिर के पुजारी श्रीकान्त ने बताया कि अनिल बाबा 23 अप्रैल को करीब 11 बजे रात खाना खाकर घर से वापस मंदिर आया तो देखा की दान पेटी को कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गया है। रिपोर्ट पर अपराध क्रमांक 141/2024 धारा 457,380 भा.द.सं. पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

जाँच के दौरान मुखबीर से सूचना मिली की मनी मोहल्ले का रहने वाला मो० समीम रात में सिद्धबाबा मंदिर की ओर घुम रहा था। सूचना पर थाना मनेन्द्रगढ़ टीम द्वारा समीम खान उर्फ समी को घेराबंदी कर पकड़ा गया। पूछताछ करने पर सिद्ध बाबा मंदिर का बाबा अनिल कुमार के साथ चोरी करने की बात कबूल की। पुलिस ने आरोपी से मिली जानकारी के बाद अनिल बाबा को को घेराबंदी कर पकडा गया। आरोपी मो. समीम खान के कब्जे से 4189 रूपये बरामद किया गया। अनिल कुमार उर्फ अमरनाथ बाबा के कब्जे से 3000 रूपये, एक दान पेटी बरामद किया गया। आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।

इस कार्रवाई में निरीक्षक अमित कश्यप थाना प्रभारी, सउनि मनीष तिवारी, प्रधान आरक्षक इस्तयाक खान, पुष्कल सिन्हा, राकेश शर्मा, आरक्षक जितेन्द्र ठाकुर, राकेश तिवारी, प्रदीप लकड़ा की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story