Begin typing your search above and press return to search.

Mahtari Vandan Yojana: मुख्यमंत्री विष्णु देव देंगे 70 लाख महतारी-बहनों को तीजा उपहार, महतारी वंदन योजना की किश्त करेंगे जारी...

Mahtari Vandan Yojana: मुख्यमंत्री साय इस योजना के तहत माता-बहनों के खाते में एक-एक हजार रूपए की राशि जारी करेंगे...

Mahtari Vandan Yojana: मुख्यमंत्री विष्णु देव देंगे 70 लाख महतारी-बहनों को तीजा उपहार, महतारी वंदन योजना की किश्त करेंगे जारी...
X
By Sandeep Kumar

Mahtari Vandan Yojana रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय 2 सितम्बर को मुख्यमंत्री निवास में आयोजित होने वाले तीजा-पोरा महतारी वंदन तिहार के मौके पर 70 लाख महतारी-बहनों को तीजा पर्व के उपहार स्वरूप महतारी वंदन योजना की सातवीं किश्त जारी करेंगे। मुख्यमंत्री साय इस योजना के तहत माता-बहनों के खाते में एक-एक हजार रूपए की राशि जारी करेंगे।

सीएम विष्णुदेव ने X पर पोस्ट कर लिखा ''आगामी 02 सितम्बर को मुख्यमंत्री निवास में आयोजित होने वाले "तीजा-पोरा महतारी वंदन तिहार" के मौके पर 70 लाख से ज्यादा महतारी-बहनों को उपहार स्वरूप महतारी वंदन योजना की सातवीं किश्त जारी करूंगा।

यह राशि हमारी माता-बहनों के तीजा त्यौहार की खुशी को दोगुना करेगी। प्रदेश की मातृशक्ति बहुत ही खुशहाली के साथ त्यौहार मनाएंगी।

आप सभी को मेरी हार्दिक शुभकामनाएं।,,


Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story